पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच:अर्द्धसैनिक बल के जवानों को ठहरने के लिए सुविधाओं का लिया जायजा

नासरीगंज8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा चुनाव को लेकर के सीमा सुरक्षा बल की टीम निर्भीक एवं निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न कराने के लिए नासरीगंज प्रखण्ड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बरडीहां में बटालियन पहुंचने वाली है। उक्त कम्पनी के पहुंचने के पूर्व फ्लाइंग स्क्वाड(एफएसटी) दस्ता ने स्क्वाड के दण्डाधिकारी सह सीओ श्याम सुंदर रॉय व थानाध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में सुरक्षा बलों के ठहरने की सुविधा को ले उक्त विद्यालय का निरीक्षण किया गया।

सीओ व थानाध्यक्ष ने संयुक्त रूप से बताया कि उक्त सुरक्षा बल कम्पनी में 100 सदस्यीय बटालियन चुनाव सुरक्षा को ले देर शाम को आएगी जो इस विद्यालय में ठहरेगी जिसको ले मूलभूत सुविधाओं जैसे,पेयजल, शौचालय, बीजली एवं विद्यालय प्रांगण की साफ सफाई की व्यवस्था को ले निरीक्षण किया गया और इसे और अधिक सुदृढ़ बनाने का निर्देश स्कूल प्रबंधन को दिया गया है।

मौके पर एसआई नीरज कुमार,पूर्व जिला पार्षद अनिल सिंह,एचएम धनन्जय कुमार सिंह,शिक्षक मोहम्मद मोख्तार,मोहम्मद शकील,सद्दाम समेत अन्य उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें