पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मनमानी:नासरीगंज में बिना अनुमति के चलाए जा रहे लोजपा के चुनावी कार्यालय में छापा

नासरीगंजएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पार्टी के कई झंडे, बैनर, पताके और पट्टियां बरामद

नासरीगंज नगर में वार्ड सात में अवैध रूप‌ से चलाए जा रहे चुनावी कार्यालय से बड़ी मात्रा में पार्टी के झंडे, बैनर, पताके और पट्टियां बरामद हुई हैं, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया है। नोखा विधानसभा क्षेत्र के नासरीगंज के वार्ड संख्या सात बाजार रोड में लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यालय पर प्रशासन ने छापामारी की है।

पुलिस कार्यालय में मौजूद ‌एक युवक को पूछताछ के लिए थाने ले गई। बताया जाता है कि एक निजी आवास में उक्त कार्यालय विगत कई दिनों से कार्यरत है। सूत्रों का कहना है कि उक्त कार्यालय में दो दिनों ‌पूर्व सैकड़ों कार्यकर्ताओं को भोजन पका कर खिलाया गया था। उक्त कार्यालय को खोलने के लिए गृह स्वामी की सहमति तो‌ प्राप्त थी। लेकिन कार्यालय को खोलने की प्रशासनिक अनुमति नहीं है।

सूचना पाकर फ्लाइंग स्काॅयड मजिस्ट्रेट सह सीओ श्याम सुंदर ‌राय, थानाध्यक्ष राजेश कुमार और एसआई नीरज कुमार के नेतृत्व में रविवार को दोपहर में कार्यालय पर छापामारी की। सीओ ने बताया कि कार्यालय खोलने की अनुमति पार्टी के पास नहीं है। प्रत्याशी डॉ. कृष्ण कबीर ने कहा है कि उनके पास कार्यालय खोलने की अनुमति है। कार्यकर्ता व सहयोगी जितेंद्र कुमार ‌सिंह और राजेश दूबे ने आरोप‌ लगाया है कि अनुमति के लिए आवेदन देने के बावजूद प्रशासनिक अनुमति में देरी की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें