पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:कार्यालय गेट पर 1 व्यक्ति अचेत होकर गिरा, मौत

नवादा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • किसी काम को लेकर प्रखंड कार्यालय पंहुचा था

सोमवार की दोपहर को प्रखंड कार्यालय के गेट पर एक व्यक्ति की मौत हो गई। गिरने से पहले वह व्यक्ति को चक्कर आया और वह कार्यालय के मुख्य द्वार पर ही गिर पड़ा। गिरते ही तत्काल उसकी मौत हो गई। मृतक का पहचान छोटेलाल राजवंशी के रूप में की गई। मृतक का घर प्रखंड क्षेत्र के बड़ैल गांव है। मृतक का उम्र लगभग 40 वर्ष के करीब है। मृतक के जानने वालों ने बताया की छोटेलाल राजवंशी किसी काम को लेकर प्रखंड कार्यालय पंहुचा था। प्रखंड कार्यालय पहुचते ही गेट पर ही वह अचेत होकर गिर पड़ा।

गिरते ही उसकी मौत उसी स्थान पर हो गई। वहीं कार्यालय में मौत होते ही सभी लोग भौचक हो गए। गिरे पड़े व्यक्ति को उठाकर रोह पीएचसी में लाया गया। जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही तत्काल प्रखंड कार्यालय में रोह अंचल के सीओ सौम्या और थानाध्यक्ष संतोष कुमार पहुचकर मामले की जानकारी ली। वहीं छोटेलाल राजवंशी के साथ आए व्यक्ति ने इस मौत की खबर को परिजनों तक पहुचाया। वहीं सिउर पंचायत के पंचायत सचिव द्वारा मृतक के पिता को तीन हजार रुपए नगद दिए रोह थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा की मृतक छोटेलाल राजवंशी के मौत के कारण का पता तभी चलेगा जब उसका पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें