पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:दो बाइक समेत 165 लीटर महुआ व 15 बोतल शराब की गई बरामद, एक धंधेबाज गिरफ्तार

नवादा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कौआकोल पुलिस ने गुप्त सूचना पर बुधवार की दोपहर उग्रवाद प्रभावित झीलार गांव में छापेमारी कर दो बाइक समेत लगभग 150 लीटर महुआ शराब एवं बाइक की डिक्की में रखे 15 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त किया है। वहीं इस दरम्यान पुलिस को मौके पर एक शराब धंधेबाज की भी गिरफ्तारी करने में सफलता हाथ लगी है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि झिलार गांव निवासी जय प्रकाश राय अपने गांव में काफी मात्रा में महुआ एवं अंग्रेजी शराब संग्रह कर उसे बिक्री के उद्देश्य से ठिकाना लगाने का प्रयास कर रहा है।

प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम का गठन कर झिलार गांव में छापेमारी कर दो बाइक से महुआ शराब एवं अंग्रेजी शराब बरामद किया। वहीं पुलिस को देखकर शराब धंधेबाज भागना शुरू कर दिया। मौके पर खदेड़कर पुलिस द्वारा जयप्रकाश राय को गिरफ्तार किया गया। वहीं दूसरी ओर थाना क्षेत्र के पनसगवा गांव में छोटे मांझी के घर मे छापेमारी कर पुलिस ने लगभग 15 लीटर महुआ शराब बरामद किया है।

आधा दर्जन से अधिक शराब मामले में नामजद गिरफ्तार
वारिसलीगंज| थाना क्षेत्र के मोहिद्दीन पुर निवासी और आधा दर्जन से अधिक शराब मामले के अभियुक्त विपिन चौधरी को बुधवार की सुबह में वारिसलीगंज थाना अध्यक्ष पवन कुमार और एस आई दिलीप कुमार सिंह के द्वारा छापा मारकर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी देसी शराब निर्माण कर बेचने का कार्य कर रहा है । शराब मामले में आरोपी कई दफा पहले भी जेल जा चुका है।

83 लीटर शराब के साथ बाइक जब्त

सिरदला| मंगलवार को थाना क्षेत्र के अमझरी गांव के समीप रेलवे लाइन किनारे एक बाइक पर से बोरा में लदे 83 लीटर महुआ शराब को बरामद किया गया है। उक्त जानकारी देते हुए एसआई जितेंद्र कुमार ने बताया कि गस्ती के दौरान गुप्त सूचना मिली की भारी मात्रा में एक बाइक पर शराब का परिवहन किया जा रहा है सूचना पुष्टि के बाद अमझरी गांव स्थित रेलवे ब्रिज के पास अम्बुस लगाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser