पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तेजी से हो रहा जांच में इजाफा:एक ही दिन में 3240 जांच, 9 पॉजिटिव मरीज

नवादा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अक्टूबर माह में कोरोना संक्रमण के बढ़ते दर को देखते हुए जिला स्वास्थ्य विभाग अब सजा हो रहा है। एक बार फिर से जांच में तेजी दिख रही है। रविवार को एक ही दिन 3240 जांच किए गए इनमें 9 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना से संक्रमित होने वालों की संख्या 2843 हो गई है। हालांकि जिले में कोरा ना से उबरने वाले की भी संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। रविवार को भी 37 लोगों के कोरोना संक्रमण से मुक्त होने की पुष्टि की गई। अब तक 2648 लोग कोरोना को हराकर ठीक हो चुके हैं। जिले में फिलहाल कोरोना के 187 एक्टिव केस बचे हैं।

जिला स्वास्थ समिति द्वारा जारी किए गए आंकड़े के अनुसार जिले में अब तक 206272 लोगों की कोरोना जांच हो चुकी है। इनमें से 843 लोगों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जातर मरीज होम आइसोलेशन में ही ठीक हो रहे हैं आधा फ़ीसदी से भी कम मरीज सीरियस स्थिति में जा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें