पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नवादा में 5 लाख की डकैती:8 अपराधी गेट तोड़ घर के अंदर घुसे, गृहस्वामी ने विरोध किया तो मारपीट कर बंधक बनाया; कैश और जेवरात समेत 5 लाख लेकर हुए फरार

नवादा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद मध्य रात्रि को मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद मध्य रात्रि को मौके पर पहुंची पुलिस।

नवादा में अपराधियों ने एक घर में घुसकर 5 लाख की डकैती की वारदात को अंजाम दिया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झुनठी गांव की है। सोमवार देर रात 8 अपराधी बृजनंदन प्रसाद यादव के घर का गेट तोड़कर अंदर घुसे। इसके बाद बृजनंदन प्रसाद यादव को बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया और कैश और जेवर समेत 5 लाख की संपत्ति लूटकर फरार हो गए।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने घायल गृहस्वामी को अस्पताल में भर्ती करवाय। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल गृहस्वामी से मामले की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार अपराधियों द्वारा घर घुसकर लूटपाट की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। अपराधियो की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

इधर, विवेक कुमार ने बताया कि हमारे पिता बृजनंदन प्रसाद यादव घर में अकेला थे। उसी के दौरान हथियार से लैस 8 की संख्या में अपराधी घर में घुस गए। शोर शराबा सुनकर पिताजी बाहर निकले तो देखा हथियार से लैश अपराधी हैं। उन्होंने विरोध किया तो अपराधियों ने पहले मारपीट की फिर बंधक बना दिया। इसके बाद अलमारी में रखे कैश और सोने-चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

खबरें और भी हैं...