पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जायजा:नक्सलियों के खिलाफ लगातार रणनीति बनाकर कार्रवाई की जाएगी : एएसपी

नवादाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नवागत एएसपी अभियान ने नक्सल प्रभावित कौआकोल पहुंच लिया जायजा

जिला में नवपदस्थापित नए एएसपी अभियान हिमांशु शेखर गौरव ने सोमवार को कौआकोल प्रखण्ड पहुंच विधि व्यवस्था का जायजा लिया। इस दरम्यान उन्होंने नक्सली क्षेत्रों में जाकर ग्रामीणों से जानकारी प्राप्त की। एएसपी अभियान ने कौआकोल थाने में थानाध्यक्ष मनोज कुमार समेत अन्य अधिकारियों से व सोखोदेवरा अवस्थित सीआरपीएफ बेस कैंप पहुंच जवानों से बातचीत कर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने इलाके में लगातार कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाते रहने का निर्देश दिया।

कहा कि जनता के जान माल की सुरक्षा उनकी पहली प्राथमिकता है। उन्हें सुरक्षित रखकर ही नक्सलियों के खिलाफ लगातार रणनीति बनाकर कार्रवाई की जाएगी। सीआरपीएफ कैम्प में पत्रकारों से विशेष बातचीत में उन्होंने कहा कि कानून का राज कायम रखने के लिए सक्रिय चल रहे अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाकर लगातार कार्रवाई की जाएगी। हर गरीब पीड़ित जनता की आवाज वे सीधे सुनेंगे और इस पर आवश्यक कार्रवाई करेंगे। उन्होंने अपना सरकारी नम्बर 8544428358 सार्वजनिक करते हुए कहा कि किसी भी पीड़ित को कोई समस्या हो तो वे सीधा उनसे संपर्क कर सकते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें