पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दिशा-निर्देश:जिस थाना क्षेत्र में शराब की बिक्री होगी वहां के थानेदार पर कार्रवाई की जाएगी

पकरीबरावां11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पकरीबरावां पुलिस अनुमंडल कार्यालय में गुरुवार को एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने पुलिस अनुमंडल के सभी थाना के थानेदारों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने मासिक अपराध की समीक्षा की। उन्होंने बारी-बारी से सभी थानेदारों से रू-बरू होते हुए संबंधित थाना क्षेत्र में एक माह में हुई विभिन्न कांडों एवं उसके प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने सभी लंबित कांडों को शीघ्र निष्पादन के निर्देश दिए।

उन्होंने शराबी एवं शराब माफियाओं पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए गए। उन्होंने थानेदारों को चेताते हुए कहा कि जिस थाना क्षेत्र में शराब की बिक्री होगी, वहां के थानेदार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। अपराधियों पर कड़ी नजर रखने, गश्ती में तेजी लाने सहित कई आवश्यक निर्देश उन्होंने थानेदारों को दी। इस मौके पर पकरीबरावां के सर्किल इंस्पेक्टर संजीव कुमार, पकरीबरावां थानाध्यक्ष सरफराज इमाम, धमौल ओपी प्रभारी नीरज कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें