लिट्टी खा रहे युवक को पीट-पीटकर मार डाला:लिट्टी खाते-खाते ही मामूली विवाद के बाद अचानक चलने लगे लात-घूसे, घायल ने तोड़ा दम

नवादा23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लिट्टी चोखा खाते-खाते शुरू हुए एक विवाद ने इतना हिंसक रूप धरण कर लिया कि दना-दन लात घूसे चलने लगे और कुछ ही मिनट में एक 20 वर्षीय युवक की जान चली गई। इधर,हत्या के बाद आक्रोशित परिजनों ने नवादा जमुई स्टेट हाईवे को काफी देर तक जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया। इसकी सूचना मिलने पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम को हटाया और आवा गमन शुरू कराया।

नवादा शहर के कन्हाई नगर रेलवे ट्रैक के किनारे की है जहां बात बात में हुई मारपीट में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक हिमांशु कुमार स्थानीय कन्हाई नगर का ही का रहने वाला है। बताया जाता है कि युवक अपने दोस्त के साथ रेलवे ट्रैक के किनारे लिट्टी खा रहा था। इस दौरान वहां पर मौजूद कुछ युवकों से मामूली विवाद हो गया। इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि वहां मौजूद लोग हिंसक हो गए और युवक की पीट-पीटकर जान ले ली। एल हत्या के बाद युवक के लाश को रेलवे लाइन के पास फेंक दिया।

मरने तक पीटते रहे आधा दर्जन बदमाश

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कन्हाई नगर निवासी गुड्डू यादव का 20 वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार अपने दोस्त के साथ लिट्टी खा रहा था. उसी दौरान मामूली बातों को लेकर विवाद बढ़ गया।। जिसमें 5 से 6 युवकों ने मिलकर मनीष की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से उसकी दर्दनाक मौत हो गई।जैसे ही गांव के लोगों ने युवक को पिटाई करते देखा. वे लोग उसे बचाने के लिए दौड़े तो सभी लोग वहां से भाग गए। जब तक परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे तब तक युवक ने दम तोड़ दिया था।

पुरानी दुश्मनी या अचानक हुई हत्या, जांच शुरू

मृतक की पहचान हिमांशु कुमार के रूप में हुई है। शव की पहचान होने के बाद बवाल शुरू हो गया और परिजन आक्रोशित हो गए। मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है। घटना के पीछे कोई पुरानी दुश्मनी थी या बात-बात में उपजे विवाद में युवक की हत्या की गई है इसकी जांच की जा रही है। मृतक के मामा विनोद कुमार ने बताया कि आपस में लड़का लोग किस बात को लेकर मारपीट की है। यह जानकारी नहीं है लेकिन पीट-पीटकर युवक की जान ले ली।

खबरें और भी हैं...