पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भाजपा नेताओं का दौरा:15 वर्ष जंगलराज के लिए बिहार से माफी मांगे : जेपी नड्डा

नवादा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने की चुनावी सभा, एनडीए सरकार ने बिहार को दिए 14 मेडिकल कॉलेज

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को हिसुआ इंटर विद्यालय पहुंचकर हिसुआ से प्रत्याशी अनिल सिंह और वारसलीगंज की प्रत्याशी अरुणा देवी सहित राजग उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी रैली की और सरकार की उपलब्धियां गिनाई। सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए भाजपा अध्यक्ष ने विपक्ष को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि पहले बाहुबल की बात होती थी, लेकिन जब से भाजपा और राजग की सरकार आई तब से विकास की बात हो रही है। 15 साल तक जंगलराज का तांडव मचाने वाले भी अब विकास की भाषा बोल रहे हैं। ऐसे लोगों को पहले बिहार की जनता से माफी मांगनी चाहिए। बिहार में पहले यह था कि लोग 6 बजे के बाद बाहर नहीं निकलते थे। डीएम की सरेआम हत्या कर दी गई थी और आरोपी घूमते रहे।

पटना के डाकबंगला चौराहा पर भी 7:00 बजे शाम में कोई नहीं रहता था। बिहार में सरकार बदली तो हालात बदले। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जहां देश में फैले वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने का उपाय खोज रहे थे तो वहीं एलएसी पर चीनी सैनिकों के घुसपैठियों को ताबडतोड जबाब दे रहे थे। उन्होंने लालू-राबडी के शासनकाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आरजेडी के राज में चरवाहा विद्यालय के नाम पर बिहार को चारागाह बना दिया और उससे मन नहीं भरा तो चारा घोटाला कर दिया। जब एनडीए की सरकार आई तो हालत सुधरी है।

कहा-पहले सिर्फ बाहुबल की बात होती थी अब हो रही विकास की बात

पहले एक घंटे की दूरी तय करने में लगते थे 6 घंटे
एनडीए सरकार से पूर्व बिहार की सडकें गड्ढे में थी या गड्ढे मे सडक थी कहना मुश्किल था। एक घंटे का रास्ता 6-7 घंटे मे भी तय कर पाना मुश्किल था। लेकिन जब से एनडीए के समर्थन से बिहार में नीतीश कि सरकार बनी सडको का हाल बेहतर हुआ। आज हर गांव से सम्पर्क पथ है। हिसुआ से पटना ढाई घंटे में तय किया जा सकता है। हर जगह एनएच, फोरलेन का निर्माण हो रहा है।

एनडीए सरकार में बिहार को 14 मेडिकल कॉलेज मिले
जेपी नड्डा ने कहा कि एनडीए सरकार के कार्यकाल में बिहार को 14 सरकारी मेडिकल कॉलेज बने। कैंसर जैसी बीमारी होने पर लोगों के घर बिक जाते थे, लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार ने गरीब परिवार के इलाज के लिए 5 लाख रुपए की व्यवस्था किया। लॉकडाउन के दौरान महिलाओं के खाते में पैसे मिले, एलपीजी गैस सिलेंडर मिले, किसानों के खाते में राशि आई।
विकास और विनाश को पहचाने लोग
हिसुआ से विधायक और भाजपा प्रत्याशी ने अनिल सिह ने लोगों से विकास और विनाश की पहचान करने की अभी करते हुए कहा कि हमने अपराधियों से हिसुआ से बचाने तथा विकास के लिए काम किया है। मौके पर वारसलीगंज विधायका अरुणा देवी, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना, अनिल मेहता, उदय यादव ,विरेंद्र कुमार सिंह, पप्पू मेहता, अशोक चौधरी, छोटेलाल राजवंशी, शोभा देवी, चीना पटेल, नगर मुख्य पार्षद कुंती देवी, शंभू शर्मा, सतीश कुमार सिन्हा, रामानुज सिंह, विस्तारक फूलन साह, अवनि कांत भोला, पवन गुप्ता, रोशन कुमार, तरुण कुमार ,दीपक प्रिंस सहित हजारों लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें