पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:बेल बांड पर अंगूठा लगाने के लिए कैदी से मांगा पैसा, न देने पर मारकर तोड़ दिया हाथ

नवादा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नवादा मंडल कारा में बेल पर बाहर आए कैदी ने मंडल कारा में तैनात पुलिसकर्मियों पर अवैध वसूली करने और विरोध करने पर मारपीट कर हाथ तोड़ देने का आरोप लगाया है। इस मारपीट में घायल युवक ने सदर अस्पताल में अपना इलाज कराया है। जिले के पकरीबरावां थाना के डोला निवासी मनोज कुमार ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैं नवादा मंडल कारा में विचाराधीन कैदी था। 9 सितंबर को बेल के लिए मेरा बेल बांड जेल आया तो तो मुझे अंगूठा लगाने के लिए गुमटी पर बुलाया गया। इस दौरान मुझसे 200 की मांग की गई ।

मैंने कहा कि कोर्ट का काम है इसमें पैसा नहीं लगता है तो सिपाहियों ने एक नहीं सुनी और मारपीट शुरू कर दिया। इसके बाद में वापस वार्ड चला आया तो थोड़ी देर बाद सिपाहियों ने कहा चलो साहब बुला रहे हैं। जब मैं वहां गया तो जेलर साहब नहीं थे। यह सारा माजरा सीसीटीवी में कैद है। इसके बाद गेट में लेजाकर मुझे बुरी तरह पीटा गया जिसमें मेरा बायां हाथ टूट गया है और कंधे पर भी गंभीर चोट लगी है। इस दौरान मुझे जान से मारने की धमकी भी दी गई।

सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज खंगालने की मांग
पीड़ित ने बताया कि मारपीट की पूरी घटना भी जेल के सीसीटीवी कैमरे में कैद है। इस मामले में जांच की जाए तो सारी सच्चाई सामने आ जाएगी। घटना सामने आने के बाद आजाद समाज पार्टी के प्रदेश प्रभारी मसीहुद्दीन, अखिल भारतीय सामान्य जाति संघर्ष मोर्चा के संयोजक राजेश कुमा श्री, लव कुमार भास्कर सहित कई संगठनों और लोगों ने मामले की जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें