पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस टीम पर पथराव:अकबरपुर में फिर हुआ वर्दी पर हमला, अनुसंधान करने गई पुलिस टीम पर पथराव, एएसआई घायल

नवादा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अकबरपुर में एक बार फिर वर्दी के इकबाल को चुनौती दी गई है। पिछले महीने पुलिस पर हमले के दौरान प्रशिक्षु आईपीएस का माथा फूटने के बाद इस बार एक एसआई घायल हो गया। घटना थाना क्षेत्र के सकरपुरा पंचायत के रामपुर गांव की है जहां रविवार को अनुसंधान करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। इस पथराव में एएसआई मिथिलेश तिवारी घायल हो गये। जिसका ईलाज पीएचसी अकबरपुर में कराया गया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को एएसआई मिथिलेश तिवारी थाना कांड संख्या 131/21 का अनुंसधान करने रामपुर गांव गये थे। अनुसंधान कर थाने वापस आ रहे थे कि इसी बीच केस करने वाले महिला शोभा देवी ने मोवाइल से एएसआई को सूचना दिया गया कि उसके विपक्षी सुधीर कुमार अपने परिजनों के साथ मेरे घर के उपर हमला कर दिया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस पुनः उक्त महिला के घर पहुंची इसी दौरान सुधीर कुमार द्वारा पुलिस पर ईट पत्थर से हमला कर दिया गया। हमले में एएसआई मिथिलेश तिवारी घायल हो गये।

महिला सहित 2 गिरफ्तार
इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सुधीर कुमार तथा एक महिला गुड़िया देवी को गिरफ्तार कर थाने ले आई। घटना में शामिल अन्य लोगों की पहचान की जा रही है। इस घटना को लेकर एएसआई के बयान पर 5 नामजद लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करवाई गई हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि हिरासत मे लिये दोनों लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं। बता दें इस घटना के पूर्व माखर पंचायत के हुड़राही गांव में अभियुक्त को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया गया था। जिसमें प्रशिक्षु आइपीएस चंद्रप्रकाश बुरी तरह घायल हो गये थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें