पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किडनैप कर नाबालिग से 3 दिन तक किया रेप:नवादा में दो बच्चों के बाप ने 14 साल की नाबालिग को बाइक से अगवा किया; 3 दिनों तक बेहोशी की दवा देकर रेप करता रहा

नवादा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

नवादा के अकबरपुर में 2 बच्चों के बाप ने 14 साल की नाबालिग को किडनैप किया फिर बेहोशी की दवा खिलाकर उसके साथ 3 दिनों तक रेप करता रहा। चौथे दिन बाइक से उसे घर के पास ला छोड़ वहां से फरार हो गया। पांचवें दिन जब फिर नाबालिग को जबरन उठाने आया तो ग्रामीणों ने उसे धर दबोचा। इसके बाद रेपिस्ट बेहोश होने का नाटक करने लगा, जिसके बाद उसके साथी उसे लेकर भाग खड़े हुए। मामला अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां पीड़िता ने महिला थाने में केस दर्ज करवाया है।

पीड़िता के पिता के बयान पर पाक्सो एक्ट के तहत विकास कुमार और बेबी देवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

2 जुलाई को हनुमानगढ़ का युवक विकास कुमार अपने फूफा रामबालक प्रसाद के घर आया। अपनी बुआ के सहयोग से पड़ोस ही में रहने वाली नाबालिग 14 वर्षीय छात्रा को मोटरसाइकिल से लेकर फरार हो गया। पीड़िता ने बताया कि विकास कुमार उसे लेकर बाइक से फरार हो गया। फतेहपुर मोड़ के बाद क्या हुआ, उसे पता नहीं। इस क्रम में 2-5 जुलाई तक विकास उसे बेहोशी की दवा देकर उसका रेप करता रहा। 5 जुलाई को मोटरसाइकिल से घर के पास उतार कर आरोपित फरार हो गया। फिर 6 जुलाई को जबरन नाबालिग को ले जाने वह गांव पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसे धर दबोचा। इस क्रम में उसने बेहोश होने का नाटक किया और उसके साथ रहे अन्य साथी उसे लेकर फरार हो गए।

पीड़िता के पिता के बयान पर महिला थाने में पाक्सो एक्ट के तहत विकास कुमार व बेवी देवी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...