पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रक ने स्कॉर्पियो को रौंदा, 2 की मौत:नवादा में NH-31 पर हुआ हादसा; तेज रफ्तार ट्रक ने स्कॉर्पियो में मार दी टक्कर, 2 ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, 8 घायल

नवादा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

नवादा के NH-31 पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे एक स्कॉर्पियो में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। NH-31 पर अकबरपुर थाना से फतेहपुर मोड़ के निकट एक होटल के पास यह हादसा हुआ है। हादसे में स्कॉर्पियो पर सवार 8 लोग घायल हो गए हैं। हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए, जबकि दो यात्री गाड़ी के अंदर दबे रह गए। स्थानीय लोगों ने जब देखा तो घायलों को निकाल कर अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। भीषण हादसे में 8 लोग घायल हैं। उन्हें PMCH और NMCH रेफर कर दिया गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कॉर्पियो नवादा की ओर से जा रहा था जबकि ट्रक रजौली की ओर से आ रहा था। तभी यह हादसा हुआ है। इसमें गया जिला के अतरी थाना के मालती गांव निवासी सुमन कुमार और दरियापुर गांव के रहने वाले की मौत हो गई है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। इसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...