नवादा में नाइट कर्फ्यू में चोरी:शटर काटकर टेलीकॉम दुकान में घुसे चोर, 50 हजार कैश और 2 मोबाइल ले उड़े

नवादा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के बाद अस्त-व्यस्त सामान। - Dainik Bhaskar
चोरी के बाद अस्त-व्यस्त सामान।

नवादा के बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के सद्भावना चौक में नाइट कर्फ्यू लगने के पहले रात ही चोरी हो गई है। चोरों ने एक दुकान का शटर काटकर 50 हजार कैश और दो मोबाइल चुरा लिए। शुक्रवार सुबह जब दुकानदार घर पहुंच तो इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। घटना के बाद व्यवसायियों में आक्रोश है।

उनका कहना है कि नाइट कर्फ्यू में भी पुलिस गश्त नहीं लगाती है। शहर के मुख्य मार्केट प्रजातंत्र चौक पर भी देर रात पुलिसकर्मी नदारद दिखे। अगर पुलिस की गश्ती तेज होती तो चोरी नहीं होती।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। और छानबीन में जुट गई। पुलिस के अनुसार चोरी की सूचना मिली है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस की गश्ती तेज कर दी गई है।

घटना के बाद मां जगदंबा टेलीकॉम के संचालक रोहित कुमार ने बताया कि रोजाना की तरह गुरुवार को भी 7 बजे दुकान बंद करके अपने घर इंदिरा चौक मालगोदाम चले गए थे। अचानक आज सुबह में जानकारी मिली कि हमारे दुकान का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद दुकान पहुंचे तो देखा कि मेरे दुकान में सारा सामान बिखरा पड़ा है। दो कीमती मोबाइल व 50 हजार नगद रुपया की चोरी हुई है। पीड़ित दुकानदार ने कहा कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करे।

खबरें और भी हैं...