नदी में डूबने से अधेड़ की मौत:नवादा में पंचाने नदी में डूबा अधेड़, मौत के बाद गांव में मचा कोहराम

नवादा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर उमड़ी स्थानीय लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर उमड़ी स्थानीय लोगों की भीड़।

नवादा के नारदीगंज थाना क्षेत्र के मधूवन गांव के पास पंचाने नदी में डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई। काफी खोजबीन के बाद शनिवार को शव को बरामद किया गया है। शव की पहचान मधुवन निवासी बुलाकी चैधरी के पुत्र रामजी चैधरी (60 वर्ष) के रूप में की गई है। घटना की खबर मिलते ही स्वजनों व शुभचितंको में शोक की लहर दौड़ पड़ी। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है, लोग संत्वाना देने में लगे हुए हैं। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थानाध्यक्ष मोहन कुमार को दी। बताया जाता है कि मधुवन निवासी रामजी चैधरी नदी किनारे किसी काम से गए थे। इसी बीच उसका पैर फिसल गया और गहरे पानी में चले गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

मौत के बाद घटनास्थल पर काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए। इसी बीच लोगों ने शव को नदी से बाहर निकाला। घटना की सूचना पर वार्ड सदस्य बबीता देवी,समाजसेवी मनोज यादव समेत अन्य ग्रामीण ने शोक संतप्त परिजनों से मिलकर सात्वंना दी और आपदा प्रबंधन से क्षतिपूर्ति की मांग डीएम से की।

ग्रामीणों ने बताया मृतक को 5 पुत्र है। बावजूद इसके वह अकेले रहकर पुश्तैनी कार्य करता था, इसलिए वे घटना से परिजन बेखबर थे। जब नदी में शव मिलने की सूचना मिली तो सभी अवाक रह गए। बता दें कि बालू के अत्यधिक उत्खनन से नदी में काफी गहरा हो गया है। आए दिन हादसे में लोगों की जान जा रही है। नदी में अत्यधिक खनन को लेकर शासन प्रशासन बेखबर है।

खबरें और भी हैं...