नवादा में युवती ने बदमाशों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप:मां ने अपहरण की दर्ज कराई थी शिकायत, अब युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

नवादा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाने पहुंची पीड़िता। - Dainik Bhaskar
थाने पहुंची पीड़िता।

नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी की नीयत से युवती के अपहरण किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में लड़की की मां ने काशीचक थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें गांव के ही रुपेश कुमार, प्रवेश कुमार, विकास कुमार,जितू कुमार, सुकेश कुमार, अंकेश कुमार तथा पिंटू कुमार को नामजद किया गया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि 2 दिसंबर को युवती की मां के द्वारा अपहरण का प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया था। जिसपर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने शुक्रवार की अहले सुबह गुप्त सूचना पर पुलिस गांव के बाहर खलीहान से युवती को बरामद कर लिया।

पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि रूपेश कुमार के द्वारा दुष्कर्म किया गया है। पीड़िता के मेडिकल जांच के लिए नवादा भेजा गया है। अब मेडिकल जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना घटी है या नहीं।

काशीचक थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया है कि आवेदन के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। एक व्यक्ति पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। वहीं अन्य पर अपहरण करने का आरोप 2 तारीख को मां के द्वारा आवेदन देकर कहा गया था। शादी के नियत से अपहरण किया गया है। लेकिन पीड़िता ने दुष्कर्म करने की बात कही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।