• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nawada
  • Lightning Fell On Two People Who Went To Graze Cattle, One Died On The Spot, The Other Injured; Here, Husband And Wife Also Came Under The Grip Of

नवादा में वज्रपात से तीन लोगों की मौत:पशु चराने गए दो लोगों पर गिरी बिजली, एक की मौके पर हुई मौत, दूसरा घायल; इधर, पति-पत्नी की भी चपेट में आए

नवादा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
रोते-बिलखते परिजन।

नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भवनपुर पंचायत के पुरैनी गांव में शनिवार की शाम वज्रपात होने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इसमें 58 वर्षीय जागी यादव के अलावा बकसोती पंचायत के लखपत बिगहा में 30 वर्षीय अनिल यादव और उनकी 28 वर्षीय पत्नी रेनू देवी की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि पुरैनी के 28 वर्षीय संतोष कुमार को वज्रपात के प्रकोप में आने से बुरी तरह घायल हो गया।

घायल युवक को इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया गया। बताया जा है कि पुरैनी निवासी जागी यादव और संतोष कुमार पशु चराने धार की ओर गये हुए थे, तभी लौटने के क्रम में वज्रपात हो गया। जिससे जागी यादव की मौत घटनास्थल पर हो गया। जबकि संतोष भी प्रकोप में आने से बुरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने दोनों व्यक्ति को देखने के उपरांत गांव लाया। उसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से घायल युवक को इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलते ही प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि गोरेलाल यादव तथा पंचायत समिति सदस्य मनोज वर्मा घटनास्थल पर पहुंचकर दु:ख प्रकट किया और परिजनों को सांत्वना दिया। बाद में घटना की जानकारी थाना और बीडीओ को दिया गया।

वहीं लखपत बिगहा निवासी बालगोविंद यादव के पुत्र अनिल यादव और बहु रेनू देवी की मौत वज्रपात से हो गई है। मौत होने से पूरे गांव में कोहराम मच गया। मुखिया प्रतिनिधि अर्जुन यादव ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दिया और काफी दु:ख प्रकट किया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र प्रसाद और बीडीओ नीरज कुमार राय को दिया। थानाधक्ष ने बताया कि पुलिस बल को भेजकर घटनास्थल का जायजा लिया गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...