नवादा में 3 बच्चों की मां के साथ छेड़खानी:विरोध करने पर महिला को जमीन पर पटककर बेरहमी से की पिटाई, तोड़ दिया हाथ

नवादा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित महिला। - Dainik Bhaskar
पीड़ित महिला।

नवादा के कौवाकोल थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ छेड़खानी की गई। वहीं, इसका विरोध करने पर महिला की जमकर पिटाई की गई। जहां उसका हाथ भी तोड़ दिया गया। महिला का सदर अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है। इलाज के बाद पीड़िता ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित महिला ने आरोप लगाई है कि कौवाकोल बाजार के मुन्ना रविदास के द्वारा मेरे साथ छेड़खानी करते हुए मारपीट की गई। और हाथ तोड़ दिया गया है। जिसके बाद हम स्थानीय थाना गए। जहां पर थाना ने हमें बेहतर इलाज के लिए नवादा के अस्पताल में भर्ती कराए। और हमारा आवेदन भी प्राप्त किए हैं।

महिला ने बताई कि मैं बाजार से आ रही थी। उसी दौरान रास्ता में ही सुनसान जगह पर मेरे साथ छेड़खानी की गई। जब मैंने विरोध किया तो पहले मेरे साथ बेरहमी से मारपीट की। फिर मैंने विरोध करना शुरू किया तो उसके बाद मेरा हाथ पकड़कर मोड़ दिया गया और जमीन पर पटक कर बेरहमी से पिटाई की। मैंने इस पूरे मामले की जानकारी थाना में लिखकर आवेदन दिए हैं और न्याय की गुहार लगाए हैं।

महिला ने बताई कि वह तीन बच्चे की मां हैं। उसके पति मद्रास में प्राइवेट काम कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। उन्होंने कहीं की मेरे पति 6 महीना पहले ही मद्रास गए हैं। इधर, कौवाकोल थाना प्रभारी ने बताया है कि महिला के द्वारा आवेदन दिया गया मामले की जांच की जा रही है। महिला की हाट टूटी है महिला को नवादा इलाज कराने के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...