• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Nawada
  • Upendra Kushwaha Kept Quiet On The Ruckus In Lalan Singh's Show, Said The Work Of Some People Is To Protest, So What Should Be The Attention Of Him

ललन सिंह के सामने लगे अनंत सिंह जिंदाबाद के नारे:ललन सिंह के शो में मचे बवाल पर उपेंद्र कुशवाहा ने साधी चुप्पी, कहा- कुछ लोगों का काम है विरोध करना, इसलिए उसपर क्या ध्यान देना

नवादा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान उपेंद्र कुशवाहा। - Dainik Bhaskar
सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता के दौरान उपेंद्र कुशवाहा।

शुक्रवार को JDU के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के स्वागत में एक तरफ जहां पूरा पटना ललनमय हो गया था. तो वहीं दूसरी ओर इस दौरान कुछ लोगों द्वारा रंग में भंग डालने की कोशिश की गई। दरअसल, कल JDU ऑफिस में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के दौरान ललन सिंह के सामने किसी ने अनंत सिंह जिंदाबाद का नारा लगा दिया। जिसके बाद ललन सिंह बेहद गुस्से में आ गए और उसे पकड़ कर लाने को कहा. लेकिन तब तक वह भीड़ में कहीं छूप गया और बाद में फरार हो गया।

ऐसे में इस घटना पर बिहार यात्रा पर निकले जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा से सवाल पुछा गया तो वह इससे बचते नजर आए। उन्होंने इस पर कहा कि कुछ लोगों का काम है विरोध करना, इसलिए उसपर क्या ध्यान देना है।

वहीं जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा शनिवार को नवादा के सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता कर सीएम नीतीश कुमार के कार्यकाल के बारे में विस्तार से जानकारी दिए।

इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यात्रा के दौरान लोगों का हालचाल जाना। कोरोना महामारी में अपनी जान गवां चुके परिवारों से भी हमने गांव जाकर मुलाकात किए हैं और नवादा की धरती पर पहुंचने के बाद हमारा जोरदार स्वागत भी किया गया है कार्यकर्ताओं के साथ हमने पार्टी को एक नंबर पर मजबूत बनाने को लेकर भी कई अहम बातचीत भी किए हैं।

कुशवाहा ने आम लोगों को टीका लगवाने के लिए भी प्रेरित किया। कुशवाहा ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का चातुर्दिक विकास हुआ है। पूरे देश में जदयू को नंबर वन की पार्टी बनाने का संकल्प कार्यकर्ताओं को भी उन्होंने दिलाया। कुशवाहा ने कहा कि जदयू गांधी, लोहिया, भारत रत्न डॉ. बीआर आंबेडकर, लोकनायक जयप्रकाश नारायण, जननायक कर्पूरी ठाकुर व जगदेव प्रसाद के नीति व सिद्धान्तों पर चलने वाली पार्टी है। वहीं प्रेस वार्ता में नवादा के पूर्व विधायक कौशल यादव वारिसलीगंज पूर्व विधायक प्रदीप महतो विनय यादव प्रो. प्रमिला कुमारी प्रिंस डांगी संजय यादव आदि कई वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...