नवादा में करंट लगने से युवक की मौत:TV ठीक कर रहा था युवक, प्लास्टिक छीलने के लिए विद्युत प्रवाहित तार को मुंह में ले बैठा, मौके पर ही मौत; 1 महीने पहले हुई थी शादी

नवादा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोते-बिलखते राजीव के परिजन। - Dainik Bhaskar
रोते-बिलखते राजीव के परिजन।

नवादा के वारिसलीगंज प्रखंड क्षेत्र के मकनपुर गांव में एक नवविवाहित युवक की करंट लगने से मौत हो गई। वह अपने घर में TV ठीक कर रहा था। प्लास्टिक छीलने के दौरान उसने गलती से विधुत प्रवाहित तार को मुंह में ले लिया, जिसके कारण वह करंट की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया। जिसके बाद आननफानन में परिजनों ने उसे स्थानीय PHC ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृचत की पहचान महेंद्र यादव के पुत्र छोटे उर्फ राजीव रंजन (20 साल) के रूप में की गई है।

घटनास्थल पर उमड़ी स्थानीय लोगों की भीड़।
घटनास्थल पर उमड़ी स्थानीय लोगों की भीड़।

1 महीने हुई थी राजीव की शादी
राजीव के हाथों की मेहंदी भी नहीं छूटी थी कि ये दुर्घटना हो गई। परिजनों ने बताया कि 21 मई को जमुई जिले के हिलसा गांव में आरती कुमारी के साथ राजीव की शादी हुई थी। अभी तो उसके हाथ-पैर में लगी मेहंदी का सही से रंग भी नहीं छूट पाया था। इतने में ही भगवान ने जीवन ही छीन लिया। आरती का रो-रोकर बुरा हाल है। वह बार-बार बेहोश हो जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि राजीव काफी हंसमुख लड़का था। तीन बहन और दो भाइयों में तीसरे नंबर पर था।

खबरें और भी हैं...