पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार ने किया दारोगा को रौंदने का प्रयास

नवादा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अकबरपुर में इन दिनों पुलिस के लिए कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। शुक्रवार की देर रात जहां पुलिस बल पर बाजार में हमला किया गया वहीं शनिवार को करीब चार बजे संध्या वाहन जांच कर रहे अधिकारी को बाइक सवार ने रौंदने का प्रयास किया। इस क्रम में जख्मी अधिकारी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। बाइक चालक फरार होने में सफल रहा । बताया जाता है कि अनि अजय कुमार के नेतृत्व में नया बाजार पांती थाना के पास लगातार वाहन की जांच की जा रही है ।

इस क्रम में गोविन्दपुर की ओर से आ रही बाइक सवार को रोकने का इशारा किया लेकिन तेज रफ्तार से आ रहे सवार ने धक्का मारते बाजार की ओर फरार हो गया । साथ रहे पुलिस के जवानों ने पीछा किया लेकिन मोटरसाइकिल के आगे उनका कोई चारा नहीं चल सका तथा वे हाथ मलते रह गये। जख्मी को ईलाज के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया । इस बावत अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच आरंभ की है ।

पुलिस से उलझे युवकों के खिलाफ एफआईआर कर भेजा गया जेल

अकबरपुर पुलिस पर इन दिनों लगातार सनसनीखेज आरोप लग रहे हैं। इस बार पुलिस पर युवकों की बेवजह पिटाई करने तथा विरोध करने पर एफ आई आर दर्ज कर जेल भेज देने का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने तीनों पर सरकारी कामकाज में बाधा करने और पुलिस के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। सादे लिबास में पहुंची थी पुलिस युवक के परिजनों ने बताया कि पुलिस शुक्रवार को सादे लिवास में बीच बाजार पहुंची जहां जनरल स्टोर की दुकान पर तीन युवक खड़ा होकर कुछ सामान ले रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें