'हम गहने लेकर फरार हो चुके सनम':बिहार के नवादा में शादी के 25 दिन बाद दुल्हन हुई फरार; घर से बाजार करने के बहाने निकली थी, थाने पहुंचा पति

नवादा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांकेतिक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
सांकेतिक तस्वीर।

नवादा में शादी के 25 दिन बाद पत्नी को जब अपने बॉयफ्रेंड की आई तो वह पति को छोड़कर फरार हो गई। अब पति ढूंढते-ढूंढते थाना पहुंच गया है। उसने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई है। मामला सीतामढ़ी थाना क्षेत्र का है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि धनवां गांव में 24 मई को हिंदू रीति-रिवाज के साथ नंदलाल प्रसाद के पुत्र अजय कुमार की शादी हुई थी। अचानक वह अपने घर से लापता हो गई, जिसके बाद लोगों ने उसकी खोजबीन की। हालांकि, वह नहीं मिली। इसके बाद पति अजय कुमार नगर थाना पहुंचा।

अजय कुमार ने बताया कि पत्नी को नवादा में मार्केट ले गए थे, उसी दौरान लड़की अचानक अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई। पति ने आनन-फानन में थाने में पहुंचकर आवेदन दिया है। हालांकि आवेदन में लड़की को घुमाने और सर्टिफिकेट के बहाने से घर से निकलने की बात कही गई है।

परिजनों ने बताया कि 24 मई को दोनों की धूमधाम से शादी हुई थी। पति के साथ वह बाजार के लिए निकली थी कि अचानक वह नवादा में सोनार पट्टी रोड के पास जाम में उतर गई। इसके बाद वह आंख से ओझल हो गई। उसने बताया कि शादी में ढाई लाख के गहने चढ़ाए गए थे, वह भी लेकर भाग गई।

शादी से सब खुश थे

अजय कुमार ने बताया कि वह नारदीगंज से बीए पार्ट वन तक की पढ़ाई करने के बाद पटना में गोलगप्पा का ठेला लगाते हैं। इससे उनका घर चलता है। लड़की इंटर तक पढ़ी थी तो उम्मीद थी कि आगे कुछ कर लेगी। शादी से सब खुश थे। अगर उसे अपने प्रेमी के साथ ही रहना था तो शादी क्यों की?

खबरें और भी हैं...