पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पहल:ओढ़नपुर से चोरी हुई बुलेट 24 घंटे में बरामद

नवादाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव से चोरी बुलेट को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर बरामद कर लिया है । रजौली और मुफस्सिल थाना की पुलिस ने बुलेट चोरी कर बेचने वाले पांच अपराधियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । इस दौरान 4 दिन पहले चोरी गई एक अन्य बुलेट को भी बरामद कर लिया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ओढ़नपुर गांव निवासी रंजीत सिंह की बुलेट बीआर 27 एल 1052 बुधवार की सुबह चोरी हो गई थी। इसकी सूचना मुफस्सिल थाने को दी गई थी। पुलिस मामले की जांच में लगी थी लेकिन कुछ पता नहीं लग रहा था। इसी दौरान चोरों के द्वारा ही उससे संपर्क कर बुलेट बेचे जाने की बताई। बुलेट की कीमत 15 हजार रुपये रखी गई थी।युवक ने बाइक देखने के बाद मुफस्सिल थाने को चोरों के पास अपनी बाइक होने की सूचना दी गई।चोरों ने बाइक डिलीवरी के लिए युवक को रजौली बुलाया तो इसकी जानकारी रजौली पुलिस को दी गई ।

दुकान में बुलेट का ब्लॉक बदला रहा था अपराधी
बुलेट चोरों द्वारा चोरी की बाइक बेचने की जगह फिक्स करने के बाद मुफ्फसिल थाना अध्यक्ष लाल बिहारी पासवान तथा रजौली थाना अध्यक्ष दरबारी चौधरी ने अपनी-अपनी टीमों के साथ अपराधियों की घेराबंदी शुरू कर दिया । घेराबंदी सफल हुई और रजौली स्थित बाइक मैकेनिक की दुकान से बुलेट क्लॉक को बदलवाते तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर ही धनार्जेय नदी के पुल के समीप से दो चोरों को एक अन्य बुलेट के साथ गिरफ्तार किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें