पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:दबंगों ने रोका नाली का पानी, टांगी से 5 लेागों पर किया हमला

नवादा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घायलों को नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया

दबंगों ने अपने ही गोतिया के घर का नाली रोक दिया और जब विरोध किया तो टांगी से कटकर पूरा परिवार को घायल कर दिया। घटना जिले के नगर थाना क्षेत्र के सिसवा पार नदी मुशहरी की है जहां नाली का पानी रोकने को लेकर हुए विवाद में 5 लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों ने बताया कि चेतू रविदास और उसका परिवार दबंग किस्म का है इसलिए कई दशकों से बातें आ रहे नाली पानी को रोक दिया। नाली रोकने का कारण पूछा तो गाली-गलौज शुरू कर दिया और देखते ही देखते पिटाई करने लगा।

इस दौरान चेतू रविदास, करन रविदास, रंजीत रविदास, साजन रविदास, छोटू रविदास, भोला रविदास सहित अन्य लोगों ने टांगी से हमला किया जिसमें कई लोग घायल हो गए। घायलों में मुकुंद रविदास, प्रदीप रारिवाद, सिंटू रविदास, पिंटू रविदास बुरी तरह घायल हो गए। घायल होने के बाद सभी को इलाज के लिए नवरसा 10 साल में भर्ती कराया गया जहां इलाज किया जा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें