नवादा के 2 ब्लॉक में चुनाव प्रचार का अंतिम दिन:सदर प्रखंड-नारदीगंज में 24 नवंबर को 379 बूथों पर वोटिंग, आज थमेगा प्रचार

नवादा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
केएलएस कालेज में 26 नवंबर को कराई जाएगी मतगणना। - Dainik Bhaskar
केएलएस कालेज में 26 नवंबर को कराई जाएगी मतगणना।

नवादा में आठवें चरण के तहत जिले के सदर और नारदीगंज प्रखंड में 24 नवंबर को मतदान होना है। लिहाजा सोमवार की शाम चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। दोनों प्रखंडों के कुल 379 बूथों पर वोट डाले जाएंगे। प्रचार के अंतिम दौर में प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। दोनों प्रखंडों की विभिन्न पंचायतों में प्रत्याशियों व उनके समर्थकों ने जुलूस निकाल शक्ति प्रदर्शन किया।

सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत के दावे करते दिख रहे हैं। हालांकि वोटरों ने चुप्पी साध रखी है। वोटर घर पहुंचने वाले प्रत्याशियों को जीत का आशीर्वाद का दे रहे हैं। लेकिन यह दृश्य आम है। घर पहुंचने वाले हरेक प्रत्याशी को जनता जनार्दन का आशीर्वाद मिल रहा है। ऐसे में प्रत्याशियों की दिल की धड़कने बढ़ी हुई हैं। प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ जीत को लेकर रणनीति बनाने में जुटे रहे।

इधर, दोनों प्रखंडों में निष्पक्ष, शांतिपूर्ण व भयमुक्त वातावरण में मतदान संपन्न कराने को लेकर प्रशासनिक तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं। सभी बूथों पर दंडाधिकारियों, पुलिस पदाधिकारियों व जवानों की प्रतिनियुक्ति की जा रही है। बता दें कि सदर प्रखंड में 216 और नारदीगंज प्रखंड में 163 बूथों पर मतदान कराया जाना है।