पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केस:लूट में कट्टा व कारतूस बरामदगी को लेकर केस

नवादा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

परनाडाबर लूटकांड का उद्द्भेदन के दौरान खनावां गांव से गिरफ्तार गुलशन कुमार और गोपाल सिंह के निशानदेही पर गिरफ्तार तीसरा युवक सिरदला थाना क्षेत्र के फतेहपुर निवासी अजय सिंह के पुत्र भुलेटन सिंह उर्फ अमरजीत सिंह को गिरफ्तार किया गया । जिसका तलाशी के क्रम में कमर से एक देसी कट्टा और एक 315 बोर का जिंदा कारतूस बरामद किया गया । जिसके आलोक में सिरदला थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा ने सिरदला थाना कांड संख्या 11/20 दर्ज करते हुए आरोपी को व्यवहार न्यायलय को सौंप दिया ।

गौरतलब है कि बुधवार की देर शाम थाना क्षेत्र के परनाडाबर के समीप धोपत्थर निवासी कामता प्रसाद के पुत्र पप्पू कुमार का स्कार्पियों वाहन उस समय लूट लिया था । जब वह रजौली से वापस घर लौट रहा था । घटना की सूचना मिलते ही सिरदला पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए महज चार घंटे के अंदर लूटी गई स्कोर्पियों को राजगीर से बरामद कर लिया । साथ ही लूटकांड में शामिल नरहट थाना क्षेत्र के खनावां निवासी सतेंद्र कुमार के 24 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार और सचिदानंद सिंह के 24 वर्षीय पुत्र गोपाल कुमार दोनों आरोपीयों की गिरफ्तारी सहित घटना को अंजाम देने में प्रयोग किया गया बोलेरो को भी बरामद करने में सफल रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser