पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीसीए:24 और लोगों के खिलाफ लगा सीसीए

नवादा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर प्रशासन एक्शन में है। विधानसभा चुनाव के दौरान व्यवधान उत्पन्न करने वालों की पहचान की जा रही है। संधि और सत्यापन के बाद उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में जिला प्रशासन ने 24 और अपराध कर्मियों के खिलाफ शीशे का प्रस्ताव पारित किया है। थाने और पुलिस अधिकारियों द्वारा प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर की गई इस कार्रवाई के तहत सभी को संबंधित थाने में हाजिरी बनाने का निर्देश दिया गया है। बता दें कि विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक कार्यवाही के तहत अब तक करीब 10 हजार लोगों को चिन्हित किया गया है। इनमें से कई दर्जन के खिलाफ सीसीए लगाया गया है।

जिले भर में विभिन्न थाना की पुलिस के द्वारा सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। सिर्फ 24 घंटे में एक लाख 20 हजार रुपए से अधिक का जुर्माना वसूला गया है। रविवार को नवादा शहर में पुलिस लाइन, सद्भावना चौक, बाबा का ढाबा चौक, प्रसाद बिगहा , कोर्ट रोड आदि कई जगहों पर नाका लगाकर वाहन चेकिंग किया गया इस दौरान ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले बिना हेलमेट वाले बाइक सवारों, बिना सीट बेल्ट बांधे कार सवारों से जुर्माना वसूल किया गया। इसके अलावा बिना मास्क पहने 91 लोगों से भी 9050 रुपए का जुर्माना वसूला गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें