पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:अवैध खनन और प्रशासन पर हमले का आरोपी मुखिया हुआ गिरफ्तार

नवादा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गिरफ्तारी के डर से तीन मंजिला छत से कूदा आरोपी मुखिया, घायल

रजौली के जंगलों में अवैध खनन और वन विभाग तथा प्रशासन की टीम पर हमला करने के आरोपी मुखिया को आखिर झारखंड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। डोमचांच थाने की पुलिस ने रजौली प्रखंड के सवैयाटांड पंचायत के मुखिया प्रदीप साव को सपही से दबोच लिया। गिरफ्तारी से बचने के लिए मुखिया तीन मंजिला मकान से नीचे कूद गया और गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल आरोपी मुखिया को इलाज के लिए कोडरमा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार तीन दिसंबर 2020 को वन विभाग की टीम डोमचांच थाना क्षेत्र के पारहो में छापामारी करने गई थी। यहां एक शक्तिमान को जब्त कर लाने के क्रम में कार पर सवार कुछ लोगों ने टीम पर हमला कर दिया था।

हमले में वन रक्षी राजेश कुमार यादव घायल हो गया था, जबकि सरकारी वाहन को भी आरोपियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया था। उस समय डोमचांच थाना में छह लोगों को नामजद प्रदीप साव, जयकार साव दोनों निवासी सपही चौक, रजौली, पप्पू साव, पप्पू यादव, सुधरी यादव तीनों निवासी पारहो, सिंटू मेहता निवासी मसनोडीह व अन्य अज्ञात के विरुद्व कांड संख्या 124/20 दर्ज किया गया था। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार चल रहे थे। इस बीच कोडरमा एसपी डा. एहतेशाम वकारीब ने एक विशेष टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। निर्देश पर डोमचांच थाना प्रभारी दुष्यंत सिंह, एसआई सतबीर सिंह सहित स्पेशल फोर्स की टीम सपही चौक पहुंची और आरोपी मुखिया को धर दबोचा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser