पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:अपराधियों ने दिनदहाड़े परीक्षार्थी की बाइक लूटी

नवादा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छेड़खानी के बहाने रोका रास्ता, फिर बाइक छीनकर भागा

विश्वा में परीक्षा देकर बाइक से लौट रहे एक परीक्षार्थी को अपराधियों ने एक बाइक से ओवरटेक करके रोका। छेड़खानी का आरोप लगाकर बाइक से उतारा और फिर बाइक लेकर भाग गया । घटना हिसुआ नवादा रोड में धमाल के पास की है जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े एक परीक्षार्थी की बाइक लूट ली। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। जानकारी के अनुसार पकरीबरावा थाना क्षेत्र के थालपोश गाँव का चन्द्रप्रकाश अपने दो मित्र रौशन कुमार एवं दीपक कुमार के साथ प्रोजेक्ट इण्टर कन्या विद्यालय में परीक्षा दे रहा है।

वह दोनों मित्रों के साथ प्रतिदिन परीक्षा देकर अपाचे मोटर साईकिल से घर वापस लौट जाता था। शनिवार को परीक्षा देकर वापस लौट रहा था इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया। पीङित युवक ने बताया कि हिसुआ से दो मोटर साईकिल उसका पीछा किया और धमौल गाँव के समीप मेरे मोटर साईकिल के आगे अपनी मोटर साईकिल लगा कर रोक दिया। जैसे ही हम लोग बाइक से उतरे बाइक लेकर फरार हो गया। पीङित युवक ने थाने में आवेदन देकर अज्ञात के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराया ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें