पुलिस पर हमला:शराब की टोह में छापा मारने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, एसडीपीओ जख्मी, रेफर

नवादाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में माफिया बेखौफ हो गए हैं। एडीएम पर हमले के दो दिन बाद अब डीएसपी पर भी कातिलाना हमला हो गया। इसके डीएसपी का सर फट गया है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। बताया जाता है कि पकरीबरांवा एसडीपीओ के नेतृत्व में देसी शराब कारोबारियों के ठिकानों पर छापेमारी करने गई थी। इस दौरान पुलिस दल पर ईट पत्थर से हमला कर दिया गया। जिसमें एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा गंभीर रूप से जख्मी हो गए। ईट लगने से गंभीर रूप से जख्मी अधिकारी का इलाज वारिसलीगंज पीएचसी में कराया गया।

मिली जानकारी के अनुसार शराब कारोबारियों के विरुद्ध चल रही कार्रवाई के मद्देनजर मंगलवार की शाम में अधिकारी थाना क्षेत्र के बरनावा गांव में शराब कारोबारियों के विरुद्ध छापेमारी करने गए थे। जहां पुलिस टीम ने शराब के कारोबार से जुड़ी एक महिला एवं एक पुरूष को गिरफ्तार किया। इस बीच गिरफ्तार महिला के घर की छत से पुलिस टीम पर ईंट पत्थर फेंके जाने लगा। फलतः एक ईंट का बड़ा टुकड़ा छापेमारी के नेतृत्व कर रहे एसडीपीओ के सिर पर जा लगी। ईंट लगते ही पुलिस अधिकारी लहूलुहान हो गए।

जिन्हें तुरंत इलाज के लिए वारिसलीगंज पीएचसी में लाया गया। जहां प्राथमिक चिकित्सा बाद नवादा रेफर किया गया। हालांकि घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई। बता दें कि दो बर्ष पूर्व 09 सितंबर 2019 को बरनावा गांव में शराब के विरुद्ध छापेमारी करने गए पुलिस टीम पर शराब कारोबारियों द्वारा रात में बच्चा चोर होने का शोर मचाकर कारोबारियों द्वारा इंट पत्थर चलाया गया था। उक्त घटना में पुलिस अधिकारी सहित दो पुलिस कर्मियों को चोटें आई थी। तब थानाध्यक्ष के आवेदन पर 21 लोगों को नामजद तथा तीन दर्जन अज्ञात के विरुद्ध पुलिस पर हमला करने की प्राथमिकी दर्ज करवाई गई थी।

खबरें और भी हैं...