पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:बिना जांच के वाहन को बिहार में प्रवेश ना करने दें

नवादा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रजौली के समेकित जांच चौकी का डीएम ने किया औचक निरीक्षण, खामियां मिलने पर लगाई फटकार

जिलाधिकारी यशपाल मीणा ने मंगलवार को रजौली स्थित समय किस जात चौकी का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान रजौली एसडीएम चंद्रशेखर आजाद मौजूद रहे। जांच के दौरान खामियां मिलने पर डीएम ने संबंधित लोगों को कड़ी फटकार लगाई और लापरवाही नहीं बरतने के सख्त हिदायत दी है। डीएम ने जांच चौकी पर मौजूद अधिकारियों को झारखंड की ओर से आने वाली छोटी बड़ी वाहनों को सघन जांच करने का निर्देश दिया। उन्होंने मौजूद उत्पाद विभाग के सहायक अवर निरीक्षक अजय पासवान एवं बिहार पुलिस के एसआई विनय कुमार शर्मा को सख्त निर्देश दिया कि जितने भी झारखंड की ओर से वाहन आते हैं। उसके लिए एक रजिस्टर तैयार करें, जिसमें उसका लेखा-जोखा अंकित करें। उन्होंने कहा कि सभी वाहनों को जांच करें बगैर जांच के कोई वाहन बिहार में प्रवेश ना करें। जिससे की शराब के साथ अन्य आपत्ति जनक सामाग्री की तस्करी पर रोक लगे।

कैमरा रूम में ताला लगाकर बाहर निकल गए इंस्पेक्टर
जांच के दौरान डीएम ने पूछा कि सीसीटीवी कैमरा चालू है या नहीं । इसके बारे में पूछताछ की साथ ही उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को देखने के लिए एलईडी रूम पहुंचे। लेकिन वहां उत्पाद निरीक्षक राम प्रीति कुमार के द्वारा ताला लगाकर रखा गया था और वे वहां से नदारद थे। जिसे देखते हीं डीएम भड़क गए। डीएम ने शराब को लेकर हो रहे दोनों लेन की जांच की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser