पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:नशे में एसएसबी के जवान ने साथियों के संग दो होमगार्ड के साथ की मारपीट

नवादा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शहर के अफसर काॅलाेनी का मामला, पीड़ित ने थाने में की शिकायत

ड्यूटी पर तैनात दो होमगार्ड के जवान को शराब के नशे में धुत एसएसबी के जवान ने आपराधिक दोस्तों के साथ मारपीट करने के बाद जान मारने की धमकी भी दी । नवादा के अफसर कॉलोनी में ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड के जवान अरुण कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब 10 बजे अपने साथी कौशल कुमार के साथ ड्यूटी पर कार्यरत थे। उसी दौरान शेखपुरा जिले के शेखपुरा थाना क्षेत्र के कोसरा निवासी अरुण कुमार सिंह का पुत्र एसएसबी में कार्यरत प्रवीण कुमार अपने 4 से 5 साथियों के साथ अाकर गाैली-गलाैज करने लगा। मना करने पर धक्का-मुक्की करने हुए मारपीट की । मारपीट करता देख पदाधिकारी के गार्ड आवास से आवाज देते हुए निकले। तब वहजान से मारने की धमकी देते हुए बोला कि जिस दिन तुम बिना वर्दी के सड़क पर नजर आओगे ताे उस दिन गोली मार देंगे।

एसएसबी जवान हाेमगार्ड जवान का दामाद
पीड़ित ने बताया 10 साल पहले एसएसबी के जवान प्रवीण कुमार से उसकी बेटी की शादी हुई थी। दो वर्षों पहले उसने बेटी और नाती को छोड़ दिया है। उसका किसी दूसरे लड़की के साथ अवैध संबंध है। जिसके चलते वह बेटी काे प्रताड़ित करता था। बेटी परेशान हाेकर शहर में किराए के मकान में रहती है। 3 दिन पहले दामाद उसके कमरे में पहुंच कर मारपीट कर रहा था जिसे लाेगाें ने बचाया। फिर सुबह वह पीड़ित के साथ भी मारपीट किया। शिकायत टाउन थाने में की थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें