पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:नशे में धुत चालक ने दुकानदार से कहासुनी पर गुस्से में ट्रक मकान से टकराया

पकरीबरावां2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नशे में धुत एक ट्रक चालक ने ट्रक से एक मकान में टक्कर मार दी। मामला पकरीबरावां प्रखंड मुख्यालय का है, जहां एक व्यवसायी से कहासुनी के बाद ट्रक चालक ने गुस्से में ट्रक को बाजार में तेज गति से चलाना शुरू कर दिया। नतीजा ट्रक मकान से जा टकराई। बताया जाता है कि ट्रक चालक की पकरीबरावां बाजार के एक व्यवसायी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इतने में ट्रक चालक इस कदर गुस्सा हो गया कि वह ट्रक व्यवसायी के दुकान में घुसा देने की धमकी दे डाली।

लोग इसे मजाक ही समझ रहे थे कि ट्रक चालक थोड़ी देर बाद ट्रक लेकर वहां आ धमका। इस बीच वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों के हस्तक्षेप के बाद ट्रक चालक ट्रक को तेज गति से हांकते हुए आगे बढ़ गया। लोगों को लगा कि मामला शांत हो गया पर ट्रक चालक का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ।

चालक ने ट्रक को वारिसलीगंज मोड़ से घुमा कर कौआकोल स्टैंड की तरफ काफी तेज गति से हांकते हुए पहले एक पल्सर बाइक व दूध गाड़ी में टक्कर मारी और फिर ट्रक एक मकान से जा टकराई। थानाध्यक्ष सरफराज इमाम ने बताया कि ट्रक चालक तपसीपुर निवासी कुलदीप यादव को नशे में गिरफ्तार किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें