पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनदेखी:नशे में धुत शख्स घंटों रोड के बीच पड़ा रहा, पुलिस का कोई अता-पता नहीं

नवादा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक ओर जहां पूरे बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। बाबजूद रोह प्रखंड में शराब के मामले देखने को मिल रही है। हाल ही जिले में शराब पीने के मामले में अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है। मौत के बावजूद भी अब भी क्षेत्र के लोग शराब की बिक्री और सेवन करते नजर आ रहें है। कुछ इसी तरह का मामला मंगलवार की शाम को देखने मिला जहांं रोह बाजार के सिउर रोड में एक व्यक्ति शराब के नशे में धूत होकर यूं ही सड़क पर गिरा रहा। उस व्यक्ति को न तो पुलिस उठाकर ले गई और न ही गस्ती दल को खबर लगी। शराबी कई घंटों तक सड़क पर गिरा रहा। स्थानीय लोगों ने सोचा की गर्मी के कारण गिर गया है लेकिन जब पास जाकर देखा तो पता चला कि वह व्यक्ति शराब के नशे में था। उसके मुंंह से शराब की बदबू आ रही थी। पुलिस प्रतिदिन क्षेत्र में शराब को लेकर छापेमारी कर रही है लेकिन थाने से महज 1 किलोमीटर पर शराब के नशे में एक व्यक्ति को बीच सड़क पर गिरा पड़ा रहा पुलिस ने इसकी सुध तक नहीं ली।
12 लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार
हिसुआ| बुधवार को भी कैथीर गांव से 12 लीटर शराब के साथ धंधेबाज पकड़ा गया। एसआई सुभाष कुमार बताया कि शराब छापेमारी मे सर तकिया निवासी बाबू चंद्रलाल यादव 12 लीटर शराब बोरे में कर जा रहा था जिसे दबोच लिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें