पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होली में हुड़दंग:होली के दौरान कई जगहों पर मारपीट व झड़प कहीं लाठियां तो कहीं चलीं गोलियां, 18 जख्मी

नवादा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिले के अलग-अलग जगह पर पुलिस की सख्ती के बावजूद घटनाएं घटीं, कई स्थानों पर एफआईआर दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

होली के दौरान कई जगह मारपीट के चलते लोगो की होली बदरंग हो गई। कहीं मजाक में चली लाठियां तो कहीं गोली के छर्रे। जिलेभर में विभिन्न जगह पर हुई घटनाओं में करीब डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में धुरखेली के दौरान गोली चलने से एक युवक घायल हो गया वहीं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इसरी गांव में मजाक मजाक में दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। इस घटना में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। घटना में रूपा देवी, सुनील यादव, अवधेश यादव, राजेश यादव, राजेंद्र यादव, शकल यादव, सकलदेव यादव आदि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में अस्पताल में सभी लोगों ने जमकर हंगामा किया। इसकी सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को काबू में किया। लोगों ने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया है। घायलों ने बताया कि रंजीत यादव सहित 10 से 12 के संख्या में लोग मिलकर हम लोगों के साथ मारपीट किया हैं। जिसके बाद हम लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सुनील ने बताया कि हम लोगआपस में मजाक कर रहे थे लेकिन गांव के ही रंजीत यादव ने जानबूझकर इसे अपने ऊपर लेते हुए विभाग शुरू कर दिया और मना करने पर सब परिवार मिलकर हमला कर दिया।

अकबरपुर थाने क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में धुरखेली के दौरान गोली चलने से एक युवक घायल, अस्पताल में पिरजनों का हंगामा

असाढी, नदौरा और धन्मा गांव में मामूली विवाद को लेकर हिंसक झड़प, कई घायल

जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आषाढ़ी गांव में मामूली बात को लेकर दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प हो गई। इस झड़प में कई लोग घायल हो गए। घटना मंगलवार की सुबह की बताई जा रही है जब मुकेश यादव के घर पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में मुकेश यादव उनकी पत्नी तथा परिवार के कई लोग घायल हो गए। इधर रूपौ थाना क्षेत्र के धनमा गांव में भी दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और कई लोग घायल हो। कादिरगंज थाना क्षेत्र के नरौरा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। दबंगों ने महिलाओं के साथ भी मारपीट की।

साहेबचक गांव में पति-पत्नी का झगड़ा छुड़ाने गए भाई ने भाई की जीभ काटी

पति पत्नी के बीच का झगड़ा छुड़ाने गया भाई झगड़ा छुड़ाने की जगह खुद झगड़ गया। झगड़ा छुड़ाने के नाम पर उसने अपने भाई की जीभ काट दी। घटना जिले के साहेबचक गांव की है जहां एक भाई ने अपने भाई सीताराम चौहान की जीभ काट दी। जिसके बाद चिंताजनक हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया ह। घायल सीताराम चौहान की पत्नी रूबी देवी ने बताया कि पति और मेरे बीच लड़ाई हो गई। उसी में हमारे देवर घर में घुसकर हमारे और हमारे पति के साथ मारपीट करने लगे। जब हम लोग बीच बचाव में उतरे तो सभी लोगों ने मिलकर हमारे पति की जमकर पिटाई कर दी।इसी क्रम में छोटे देवर ने हमारे पति की चाकू निकालकर उनके जीभ को ही काट दिया । खबर लिखे जाने तक एफआईआर दर्ज नहीं हो पाया था।

न्यू एरिया में आपसी विवाद में युवक घायल, गोलीबारी का आरोप, केस दर्ज
नवादा शहर में होली के दौरान हुई झड़प में न्यू एरिया निवासी एक युवक घायल हो गया। घायल युवक मुन्ना कुमार ने बबलू महंत नामक शख्स पर गोलीबारी का आरोप लगाया है हालांकि पुलिस ने उसके बयान को भ्रामक करार दिया है। युवक ने अस्पताल में बताया कि होली मिलन कार्यक्रम के दौरान युवक ने हम पर हमला कर दिया और गोली चला दिया। आरोपी बबलू महंत रंगदार किस्म का आदमी है और जमीन का ब्रोकर है। हमारी उससे कोई दुश्मनी नहीं है। लेकिन पता नहीं क्यों हमारे ऊपर गोली चलाई गई है। इधर थानाध्यक्ष टीएन तिवारी ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। युवक ने अभी तक कुछ लिखकर भी नहीं दिया है। चिकित्सकों के अनुसार उसे गोली नहीं लगी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें