पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जुर्माना:सभी ब्लॉक में कम से कम 200 लोगों से हर रोज वसूले जुर्माना

नवादा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिना मास्क वाले लोगों से जुर्माना वसूलने का आदेश

राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 (कोरोना वायरस) संक्रमण के रोकथाम हेतु सार्वजनिक स्थलों/कार्यालयों में चेहरे पर मास्क लगाने के लिए सख्त निर्देशित किया गया है। विगत कुछ दिनों से जिले में कोविड-19 के प्रकोप से बचने हेतु सार्वजनिक स्थानों में मास्क पहनने पर शिथिलता बरती जा रही है। भीड़-भाड़ के स्थानों पर लोग मास्क के बिना खरीदारी, यात्रा या अन्य गतिविधियां करते हुए देखे जा रहे हैं। इसके लिए मास्क चेकिंग अभियान में तेजी लाने की आवश्यकता है।

जिला पदाधिकारी यशपाल मीणा के द्वारा सभी बीडीओ/सीओ /थानाध्यक्ष/ओपी अध्यक्ष/कार्यपालक पदाधिकारी नगर पंचायत हिसुआ व वारिसलीगंज को आदेश दिया गया है कि सार्वजनिक स्थानों में मास्क के प्रयोग के लिए पूर्व से निर्गत आदेश का सख्ती से पालन करें तथा उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों को नियमानुसार दण्ड अधिरोपित करें। उन्होंने कहा है कि प्रतिदिन प्रत्येक प्रखंड से 200-200 बिना मास्क वाले व्यक्तियों से जुर्माने की वसूली निश्चित रूप से करना सुनिश्चित करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें