पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:झारखंड से शराब पार्टी कर लौट रहे कार सवार पांच युवक हुए गिरफ्तार

नवादा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झारखंड से शराब पार्टी कर लौट रहे 5 लोगों को बिहार झारखंड बॉर्डर पर गिरफ्तार कर लिया गया। मामला सोमवार की देर रात का है जबरजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी पर वाहन जांच के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने एक बोतल बियर के साथ झारखंड की ओर से आ रही एक सेंट्रो कार जब्त कर लिया। साथ ही कार पर सवार 5 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। इस संबंध में उत्पाद निरीक्षक रामप्रीत कुमार ने बताया कि वाहन जांच के क्रम में झारखंड की ओर से आने वाली कार को जांच के लिए रोका गया। जांच में कार से 500 एमएल का बीयर का एक बोतल बरामद किया गया। वहीं 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि पकड़े गए लोगों में समस्तीपुर जिले के प्रवीण कुमार और वैशाली के अमित कुमार, सुमित कुमार, धर्मवीर प्रसाद यादव और पांचू कुमार शामिल है।

शराब के ठिकाने पर पुलिस की छापेमारी, शराब धंधेबाज समेत 4 गिरफ्तार
रजौली में शराब ठिकाने पर पुलिस की छापेमारी के दौरान करीब 15 लीटर देसी महुआ शराब बरामद किया गया। छापेमारी के दौरान एक शराब धंधेबाज सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि सूचना मिली कि मुरहेना गांव के बधार में देसी महुआ शराब बेची जा रही है। सूचना पर थाने से पुलिस काे छापेमारी के लिए भेजा गया। छापेमारी के दौरान मौके से 15 लीटर देसी महुआ शराब के साथ मुरहेना गांव के ही शराब कारोबारी सुरेंद्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही उस जगह पर शराब पी रहे मुरहेना गांव के नंदू चौधरी, संतोष कुमार और अंधरवारी गांव के मुकेश यादव को गिरफ्तार किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें