पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना संक्रमण:लगातार दूसरे दिन जिले में सिर्फ नए 4 पॉजिटिव, 71 लोगों में वायरस एक्टिव, 15 लोगों ने हराया

नवादा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण को लेकर लगातार दूसरे दिन राहत भरी खबर सामने आई और लगातार तीसरे दिन सिंगल डिजिट में मरीज मिले। 29 मई की जांच रिपोर्ट में सिर्फ 4 लोगों में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। 24 घंटे में 15 और लोग कोरोना से मुक्त हुए हैं। फिलहाल जिले में कोरोना के 71 एक्टिव मरीज है। यानी 71 लोगों में कोरोना वायरस एक्टिव है।

29 मई को जिले में 3545 लोगों की जांच की गई इसमें सिर्फ चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। यह संख्या 2 महीने में सबसे कम है। 4 नए मरीजों के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8716 हो गई है। इनमें से 8595 लोग कोरोना संक्रमण से मुक्त होकर स्वस्थ हो चुके हैं। रविवार को भी 15 कोरोना मरीजों के ठीक होने की पुष्टि की गई। कोरोना की दूसरी लहर में 4962 लोग संक्रमित हुए हैं। इनमे से 34 लोगों की जान चली गई ।

13 मरीज अस्पताल में
नवादा में फिलहाल कोरोना के 71 एक्टिव मरीज है और इनमें से 13 मरीज कोविड-19 अस्पतालमें भर्ती है जबकि 66 मरीज होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे हैं। नवादा में कई प्रखंड ऐसे हैं जहां इक्के दुक्के कोरोना मरीज बचे हैं। मेसकौर प्रखंड में सिर्फ एक मरीज बचा है। नवादा में कोरोना से रिकवरी का दर अब 99 % पहुंच चुका है। इसके साथ ही सबसे कम कोरोना मरीज वाले जिले में नवादा राज्य भर में दूसरे स्थान पर है।

खबरें और भी हैं...