पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वीडियो वायरल:बकरी चोरी के आरोप में सिर मूड़कर गांव में घुमाया

नवादा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित युवक की तस्वीर। - Dainik Bhaskar
पीड़ित युवक की तस्वीर।
  • चप्पलाें की माला भी पहनाई, वीडियो हुआ वायरल

एक युवक को चारों ओर से लोग घेर कर खड़े हैं और रेजर से उसके सिर का बाल उतारे जा रहा है। यह सब देख रहे तमासबीन लोग खुश होकर ताली पीट रहे हैं। जब सिर का बाल उतार दिया जाता है, तो फिर उसे चप्पलों का माला पहना कर भीड़ जश्न मनाती है। इस पूरे वाकिए का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बताया जाता है कि युवक पर बकरी चुराने का आरोप है और बकरी चुराने के लिए उसे समाज में ऐसी सजा दी है। वीडियो में समाज का क्रूर और अमानवीय चेहरा सामने आया है। इस वीडियो में दर्जनों की भीड़ में एक युवक होकर जलील होता दिख रहा है। एक शख्स रेजर से उसके सिर के बाल मुड़ रहा है वहीं वहां पर जुटी तमाशबीन भीड़ ताली पीट रही है। इस भीड़ में बच्चे जवान बूढ़े सब शामिल है। सिर के बाल उतरने के बाद कुछ लोगों ने टूटे फुटे चप्पल लाकर उसका माला बनाया और उस युवक गले में माला को पहना दिया गया। सिर मुड़े युवक को टूटे चप्पलों का माला पहनाकर गव में घुमाया गया। बताया जाता है कि यह विडियो वरिसलीगंज थाना क्षेत्र के मोसमा पंचायत के मोसमा गांव का है।

जहां एक युवक पर बकरी चोरी करने का आरोप था। बकरीद चोरी का आरोप लगने के बाद गांव के कुछ दबंग प्रवृति के लोगों ने युवक को पकड़ कर सरे आम उसके सिर को मुड़ दिया गया। उसके उसे वहां मौजूद लोगो ने चप्पल का माला पहनाकर गांव में घुमाया।

चोरी की नीयत से घर में घुसा युवक, गिरफ्तार

नारदीगंज| नारदीगंज थाना क्षेत्र के चिरैया गांव में कामेश्वर माहतो के घर में चोरी की नीयत से ताला तोड़कर एक व्यक्ति प्रवेश कर गया। ज्योंहि वह व्यक्ति घर में प्रवेश किया, तभी आसपास के लोगों ने देखा और ने हल्ला करना शुरू कर दिया। तब परिजन समेत अन्य लोग पहुंचे और उसे पकड़कर बांध दिया। आरोपित की पहचान उसी गांव के संजय माझी उर्फ संजू के रूप में किया गया। वह शराब के नशे में घूत था। उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दिया। घटना मंगलवार की देर शाम का बताया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...