पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:हिसुआ के युवक की मुंबई में संदेहास्पद स्थिति में मौत

नवादाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिसुआ के युवक की मुंबई में संदेहास्पद हालत में मौत हो गई। मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई। बताया जाता है कि नगर के वार्ड नम्वर 17 हिसुआ डीह निवासी स्वर्गीय राम प्रसाद साहू का पुत्र एवं सुरेंद्र प्रसाद का भाई महेंद्र साहू मुंबई के अपसौर मे रहकर पेट्रोलियम कंपनी में पेंटर का काम करता था। सोमवार को उसने अपने घर हिसुआ मे फोन कर बात भी किया था। लेकिन अचानक देर रात उसकी मौत की खबर मिली। जिसके बाद हिसुआ में रह रहे परिजनों तथा आसपास के लोगों के बीच शोक की लहर दौड़ गई।

कोरोना को लेकर मुम्बई समय नहीं पहुंचने को लेकर बड़े भाई सुरेंद्र प्रसाद ने अपनी व्यथा बताते हुए आवेदन के माध्यम से संबंधित थाना को मृत्य छोटे भाई महेंद्र साहू के शव को डिस्पोजल कराने का आग्रह थानाध्यक्ष से किया। इसके बाद थाना प्रभारी ने महेंद्र के शव को मुंबई में हीं अंतिम संस्कार कर दिया है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से परिजनो को मृत भाई का अंतिम दर्शन कराते हुए संस्कार कर दिया। घटना की सूचना पाते हीं वार्ड पार्षद माधवी देवी एवं पूर्व पार्षद पवन कुमार गुप्ता ने शोकाकुल परिवार वालों के घर पहुंचे परिजनो को ढाढस बंधाया। बताया जाता है कि मृतक अविवाहित था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें