पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संपत्ति जली:घर में लगी आग, लाखों रुपए की संपत्ति जली

नवादा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसोती पंचायत अंतर्गत गाजोडीह में गुरुवार की अहले सुबह लगभग 2:30 बजे गणेश राजवंशी के घर में अचानक आग लग गई। आग लगने से घर का सारा सामान के साथ-साथ कई बकरियां और मुर्गिया जलकर राख हो गई। आग लगने से गैस चूल्हा, सिलेंडर, गेहूं,चावल, कपड़ा, बक्सा के अलावे दरवाजा भी जलकर राख हो गया।बताया जाता है कि अचानक आग लगने की लपटें उठी तो घर में सोए सभी परिवार सुरक्षित घर से निकलकर शोर-शराबा करने लगे। शोर-शराबा सुनकर गांव के आसपास के लोग दौड़ पड़े।

आग काफी भयावह रहने के कारण ग्रामीणों ने दमकल को सूचना देने की बात कही लेकिन फोन नहीं लगने के कारण सम्पर्क नहीं हो सका। ग्रामीणों ने डीजल पंप को चालू कर किसी तरह से आग पर काबू पाया गया। गणेश राजवंशी ने बताया कि सभी परिवार घर में सोए हुए थे। अचानक रात में लगभग ढाई बजे घर के अंदर धुंआ और आग की गर्मी से अकबाहट होने लगा। उठकर देखा तो घर में आग लगा हुआ था।

काशीचक में खलिहान में लगी आग, हजारों की सम्पति राख
जिले में खलिहान में आग लगी की घटनाएं जारी है। बुधवार को खलिहान में लगी आग से हजारों की संपत्ति राख हो गई। मामला शाहपुर ओपी क्षेत्र के दर्शनबीघा गांव की है जहां बुधवार की देर रात को उपेन्द्र चौधरी के खलिहान में आग लग गयी। आगजनी में 12 से 15 हजार का एक धान भरा एक पुंज जलकर राख हो गया ।वहीं ग्रामीणों ने बताया कि शाहपुर ओपी अध्यक्ष को सूचना दी गई तथा अग्निशमन वाहन के लिए वारिसलीगंज को सूचना दी गई । लेकिन अग्निशमन वाहन मौके पर नहीं पहुच सकी । ग्रामीणों के घंटो मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। वहीं रेबरा जगदीशपुर ग्राम पंचायत मुखिया शंकर कुमार व पूर्व जिलापार्षद सतीश कुमार ने पीड़ित को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया । आगजनी से पीड़ित उपेन्द्र चौधरी ने बताया कि पुंज में करीब 12 से 15 हजार धान भरा था। जो कि जलकर राख हो गया ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें