दुस्साह:प्रेमिका के लिए पति ने की पत्नी की गला दबाकर हत्या, तीन गिरफ्तार

नवादा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद पहुंची पुलिस व ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद पहुंची पुलिस व ग्रामीण।
  • सिमराहा थाना क्षेत्र के पोठिया गांव वार्ड पांच का मामला

सिमराहा थाना क्षेत्र के पोठिया गांव वार्ड पांच प्रेम-प्रसंग में पति द्वारा पत्नी की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार पोठिया गांव निवासी मो. रुस्तम ने प्रेमिका के प्यार में अंधा होकर अपनी पत्नी 25 वर्षीय जहां आरा खातून की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार की सुबह की बताई जा रही है। हत्या की जानकारी किसी ने मृतका के मायके वालों को दी। जानकारी मिलते ही मायके वाले पोठिया गांव पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही सिमराहा पुलिस गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मायके वालों के आरोप पर पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति, ससुर एवं सास को हिरासत में ले लिया है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया है।

दो वर्ष पूर्व हुई थी जहां आरा की रुस्तम से शादी
जोगबनी के पिपरा घाट से पोठिया गांव पहुंचे मृतका के पिता मो. मुमताज ने बताया कि उसकी बेटी की शादी दो साल पूर्व हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन कुछ दिनों से उसके दामाद का किसी अन्य महिला से अवैध संबंध बन गया। जब इस बात की जानकारी जब बेटी को हुई तो वह विरोध करने लगी। उसकी बेटी जब भी विरोध करती तो पति उसके साथ बुरी तरह से मारपीट करता था। इस बात की जानकारी उसकी बेटी अपने मायके वालों को भी दिया था। जिसको लेकर कई बार उनलोगों ने पोठिया गांव पहुंचकर आसपास के लोगों को लेकर अपने दामाद को समझाया भी।

हत्या से पूर्व भी इसी बात को लेकर दोनों में हुआ था विवाद
पीड़ित परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह जहां आरा का पति रुस्तम फोन पर अपनी प्रेमिका से बात कर रहा था। जब पत्नी अपने पति को किसी गैर महिला से बात करते सुनी तो वह अपने पति से विवाद करने लगी। पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के पीछे के विवाद को तलाश में जुट गई है पुलिस
सिमराहा थाना अध्यक्ष ने कहा कि मृतका के पति मो. रुस्तम, ससुर मो. हेफाज और सास सहारुन खातून को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों से हत्या के पीछे के विवाद की जानकारी ली जा रही है। तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...