अपराधी बेलगाम:24 घंटे में अपराधियों ने टाटा सुमो से लेकर ट्रैक्टर के डल्ले तक उड़ा लिए, घटनाएं सीसीटीवी में कैद

नवादाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में कैद हुई वाहन चोरी की वारदात। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में कैद हुई वाहन चोरी की वारदात।
  • मानपुर प्रखंड में अपराधी बेलगाम हो गए है व आए दिन घटनाओं को अंजाम दे रहे है

मानपुर प्रखंड में अपराधी बेलगाम हो गए है और आए दिन घटनाओं को अंजाम दे रहे है और पुलिस की भूमिका महज एफआईआर दर्ज करने तक ही सीमित प्रतीत हो रही है। पिछले 24 घंटे के भीतर अपराधियों ने तीन चोरी की घटनाएं की। पहला मामला बुनियादगंज थाना क्षेत्र का है, जहां बीती रात को चार पहिया वाहन की चोरी कर ली गई। बीती रात को अज्ञात अपराधियो द्वारा दरवाजे के बाहर खड़ा टाटा सुमो गोल्ड वाहन चोरी कर लिया गया। चोरी की यह घटना सीसीटीवी में कैद है। पीड़ित द्वारा मामले की लिखित शिकायत स्थानीय थाना में की गई है। बैजनाथ सहाय लेन निवासी अजय कुमार ने बताया कि सूर्यपोखरा स्थित ससुराल के दरवाजे पर वाहन खड़ा किया था।

गश्ती वाहन के गुजरने के 57 सेकेंड के भीतर की घटना

बताया कि अहले सुबह जानकारी मिली, कि वाहन की चोरी कर ली गई है। पास में लगे सीसीटीवी के मुताबिक यह घटना देर रात 12बजकर 9 मिनट पर की गई। वहीं वहां से पुलिस गश्ती वाला वाहन 12 बजकर 8 मिनट पर गुजरा था, इस तरह पुलिस वाहन के गुजरने के बाद महज 57 सेकेंड में उक्त वाहन की चोरी कर ली गई। सीसीटीवी में आए फुटेज के अनुसार अपराधी चार की संख्या में आए थे।

उसी रात को हुई और चोरी की घटना
वही, चोरी की दूसरी घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत सुरहेरी बाईपास की है। जानकारी के मुताबिक अज्ञात चोरों द्वारा सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर के डल्ले की ही चोरी कर ली गई। पीड़ित सुरहेरी निवासी सोनू कुमार ने बताया कि डल्ला लेकर अपराधी भाग गए थे। हालांकि कार्रवाई में टनकुप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलदारी से वहां की पुलिस ने ट्रैक्टर के डल्ले को बरामद कर लियाहै पीड़ित नवीन कुमार वर्मा ने बताया कि थाने में लिखित शिकायत की गई है।

खबरें और भी हैं...