• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Nawada
  • In Bajrangbigha, The Youths Of The Village Were Being Cheated On The Phone, The Police Raided And Seized 9 Mobiles

नवादा में 4 साइबर अपराधी गिरफ्तार:बजरंगबीघा में गांव के युवकों को फोन पर ठग रहे थे, पुलिस ने छापेमारी कर पकड़ा; 9 मोबाइल जब्त

नवादा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नवादा जिले के काशीचक थाना के बजरंगबीघा गांव में स्थानीय पुलिस ने छापेमारी कर साइबर अपराध में लिप्त चार युवकों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि गांव के युवकों द्वारा फोन पर ठगी किए जाने की सूचना मिली थी। इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने गांव से उत्तर बधार से ग्रामीण रामस्वरूप राउत के पुत्र नवलेश राउत, नरेश प्रसाद के पुत्र मोहन कुमार, अरविंद प्रसाद के पुत्र सौरभ कारू कुमार को गिरफ्तार किया।

उनके पास से नौ मोबाइल सेट और कॉन्टैक्ट लिस्ट बरामद किया गया। जब्त किए गए मोबाइल एवं कागजातों से कई और रहस्य खुलने की उम्मीद है। जैसे ही गांव में पुलिस की कदम पड़ती है। पूरे गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने चारों तरफ से नाकाबंदी कर चार युवक को गिरफ्तार किया।

इन दिनों से साइबर अपराध की मामला क्षेत्र में देखने को मिल रहा है। पुलिस ताबड़तोड़ छापामारी अभियान भी चला रही है। साइबर अपराध से जुड़े लोगों पर त्वरित कार्रवाई की जा रही है। इस मामले पर काशीचक थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि हम लोगों को जानकारी मिली और छापामारी की गई। इन लोगों द्वारा लोगों के अलग-अलग गाड़ी और पेट्रोल पंप देने के नाम पर ठगी की जाती है।

साइबर अपराध के मामले में जिला पुलिस कप्तान के द्वारा सभी लोगों को अलर्ट किया गया है सूचना मिलने पर ताबड़तोड़ छापामारी की जाती है बिहार के सबसे बड़े छापामारी कर नवादा से ही 33 लोगों को साइबर के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर भंडाफोड़ किए थे।

खबरें और भी हैं...