नवादा में चोरों ने खिलाड़ियों के भविष्य को किया अंधकारमय:पाई-पाई जोड़कर खरीदा था क्रिकेट कीट, स्टेडियम के गेट का ताला तोड़ ले उड़े चोर

नवादा9 महीने पहले
चोरी हुए समानों की जानकारी लेते खिलाड़ी।

नवादा नगर थाना क्षेत्र के हरिशचंद्र स्टेडियम में बंद दरवाजे का ताला तोड़कर चोरों ने क्रिकेट खिलाड़ियों का किट बैग चोरी कर लिया। इस किट बैग में कीमती बैट, पैड के अलावा कई महत्वपूर्ण सामानों की चोरी कर ली गई। चोरी के बाद खिलाड़ी काफी मायूस हैं।

वेस्टेज खिलाड़ी सुमन सौरभ ने बताया कि आज सुबह में जब हम लोग प्रैक्टिस के लिए स्टेडियम पहुंचे तो देखा कि दरवाजा टूटा हुआ था और किट बैग के अलावा कई महत्वपूर्ण समान गायब थे। उन्होंने बताया कि चोरी की गई सामानों की कीमत लगभग 40 से 50 हजार रुपए की चोरी हुई।

कई खिलाड़ियों ने कहा कि हम लोग काफी मुश्किल से क्रिकेट का सारा सामान खरीदे थे। अब दोबारा खरीदने की हिम्मत नहीं है। खिलाड़ियों ने जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। होली के पर्व में चोरों का भी हौसला बुलंद देखने को मिल रही है और सीधा जिले के होनहार क्रिकेटर के रूम का ही ताला तोड़कर खेलने की सामान की चोरी की गई। आलम यह है कि अब क्रिकेट खेलने वाले युवक के चेहरे पर मायूसी है।

खबरें और भी हैं...