पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:ट्रांसफाॅर्मर पर बढ़ा लोड, तकनीकी खराबी को दुरुस्त करने में विभाग के छूट रहे पसीने

नवादा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • साेमवार को सुबह से शाम तक रोह प्रखंड में बंद नहीं रही बिजली

रोह में इन दिनों बिजली की आंखमिचौनी से प्रखंड क्षेत्र के उपभोक्ता परेशान हैं। दिन के साथ-साथ रात में भी बिजली की कटौती की जा रही है। कभी लोड शेडिग तो कभी मरम्मत के नाम पर बिजली की कटौती हो रही है। इससे उपभोक्ताओं को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। इसी क्रम में सोमवार की सुबह से लेकर शाम तक पूरे प्रखंड में बिजली गुल रही। न अभी बारिश हो रही और न हवा चल रही है फिर भी कोई न कोई कारण से दिनभर बिजली गुल रहने से लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ा। बिजली नहीं रहने के कारण दिनभर बिजली से चलने वाले मोबाइल, कंप्यूटर समेत कई उपकरण बंद हो गए। वहीं विभिन्न दुकान संचालकों को भी भारी परेशानी उठानी पड़ी। देर शाम तक बिजली मरम्मत का कार्य जारी था।

बता दें कि रोह में दिनभर बिजली गुल होना कोई नई बात नहीं है। यहां बिजली की समस्या हमेशा बनी रहती है। बिजली विभाग के नखरे से रोहवासी के लोग हमेशा परेशान रहते हैं। प्रतिदिन फॉल्ट को दुरुस्त के नाम पर बिजली काटा जा रहा है और मरम्मत कर दिया जाता है फिर स्थिति जस की तस हो जाती है। विगत कुछ सप्ताह से प्रतिदिन 33 हजार वोल्ट की सप्लाई मे तकनीकी खराबी आ रही है। बिजली विभाग की ओर से इसे दुरुस्त भी किया जाता है पर समस्या जस की तस बनी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें