पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराधी बेलगाम:लूटपाट के दौरान खटाल संचालक को मारी गोली, मौत

नवादा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना शहर के आईटीआई के सामने स्थित शिव नगर मोहल्ले की है

क्राइम रिपोर्टर। नवादानवादा में अपराध बेलगाम होता जा रहा है अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं। अपराधियों ने एक घर में घुसकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और विरोध करने पर खटाल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शहर के आईटीआई के सामने स्थित शिव नगर मोहल्ले की है जहां अपराधियों ने शनिवार की रात उमेश सिंह की हत्या कर दी और लूटपाट किया। घटना का पता तब चला जब सुबह में मृतक का दरवाजा नहीं खोला और लोगों ने घर के पीछे बंश की सीढ़ी लगा मिला और खिड़की को टूटा पाया गया ।

कमरे के अंदर उमेश सिंह का शव पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या के बाद रविवार को प्रशिक्षु एएसपी, डीएसपी, नगर थानाध्यक्ष टीएन तिवारी ने घटना स्थल का जायजा लिया । इस दौरान पुलिस को रुपयों से भरा एक पोटली भी मिला जो लूटपाट के दौरान अपराधियों से घटनास्थल से थोड़ी दूर पर ही छूट गया था।

भैंस बेचकर जमा किया था रुपया, हत्या के बाद लूटा गया रुपया छोड़कर भागे बदमाश

एक महीने बाद लूटपाट के दौरान हत्या की दूसरी घटना से दहशत में शहरवासी

किसी से नहीं थी दुश्मनी
स्थानीय निवासी मसुदन सिंह की पत्नी सुनीता देवी , मृतक के बड़े भाई की बहू मीना देवी आदि ने बताया कि उनका कभी किसी से दुश्मनी नहीं था लेकिन अक्सर कुछ लोग उनके पास आकर बैठा करते थे। सुबह भी वे जब घर से बाहर नहीं निकले तो बगल के लोग उठाने गए लेकिन उनकी आवाज नहीं आई और अंदर से ही दरवाजा लॉक था । जिसके बाद धीरे-धीरे लोग एकत्रित होने लगे और फिर पुलिस को सूचना दी गई ।

महीने में लूटपाट व हत्या की दूसरी घटना
बता दें कि लूटपाट के दौरान हत्या किया 1 महीने के बाद दूसरी घटना है। इससे पहले अपराधियों ने पार नवादा बुंदेलखंड सहायक थाना क्षेत्र स्थित डोभरापर मोहल्ला में किराना व्यवसायी सत्यानन्द प्रसाद सिंह के घर में भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया था और विरोध करने पर व्यवसायिक इकलौते पुत्र रोशन कुमार की गला रेत कर हत्या कर दी थी। अपराधियों ने ठीक उसी तरह एक और घटना को अंजाम दे कर पुलिस को चुनौती दे दी है।

पुलिस को झेलना पड़ा विरोध
हत्या की घटना सामने आने के बाद पुलिस को स्थानीय लोगों का विरोध झेलना पड़ा। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कोशिश की तो स्थानीय लोगों ने विरोध दर्ज कराते हुए शव को ले जाने से रोक दिया। हालांकि मृतक के परिजनों के आने के बाद सब को घटनास्थल से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

1 दिन पहले भैंस बेचकर रखा था रुपया
स्थानीय लोगों ने कहा कि दो दिन पहले ही उमेश ने अपना दो भैंस और एक भैसा को 83 हजार में बेच दिया था। बताया जाता है कि अपराधियों ने इन्हीं पैसे और उमेश के भाई के ताला बंद घर को लूटने की नियत से घर में घुसकर लूटपाट किया और गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने मृतक के भाई महेश्वर सिंह के कमरे का ताला तोड़कर लूटपाट किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें