पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शराब से मौत:शराब पीने से मजदूर की मौत, गांव में सर्च ऑपरेशन

नवादाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी ने आठ घंटे तक चप्पे-चप्पे को खंगाला, पांच घरों में शराब बनाने का कई सामान बरामद

शराब से हुई मौत के कारण बड़ी बदनामी झेलने वाले के बाद भी नवादा में शराब से मौत रुक नहीं रही है। बुधवार को एक बार फिर अधिक शराब पीने से एक शख्स की मौत हो गई। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरही बीघा गांव की है जहां गणेश चौहान नाम के शख्स की मौत हो गई। शराब पीने के बाद हुई मौत की सूचना के बाद पुलिस तेजी से हरकत में आई और देखते ही देखते पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया।

खुद पुलिस अधीक्षक सायली धूरत सावलाराम भी घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच की। इस दौरान पांच घरों से अर्धनिर्मित शराब और शराब बनाने के सामान बरामद किए गए। घटना के बाद सुबह में मृतक के परिजनों ने गांव के एक युवक पर शराब में जहर देकर मारने का आरोप लगाया जबकि शाम में परिजनों ने मृतक के अधिक शराब पीने से मौत की बात कही है। मृतक गणेश के स्वजनों ने बताया कि शाम में गांव का रोहन उन्हें बुलाकर ले गया था।

देर रात तक नहीं लौटने पर खोजबीन की गई। तब वे रोहन के घर के दरवाजे पर गिरे मिले। उसी हाल में उन्हें टांगकर घर लाया गया। सुबह होते-होते उनकी मौत हो गई। बता दें कि इसी साल अप्रैल महीने में शराब के चलते नवादा शहर के आसपास के इलाकों में सीरियल मौतें हुई थी। उस मामले में नगर थानाध्यक्ष, उत्पाद दरोगा सहित कई पुलिस कर्मियों को सस्पेंड किया गया था।

खबरें और भी हैं...