लॉकडाउन में भी तमंचा लहरा रहा था शराबी:नवादा में शराबी अनलॉक, दिनदहाड़े दोनों हाथों में तमंचा लेकर हंगामा करने लगा; लोगों में आक्रोश

नवादा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शराबी को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
शराबी को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस।

नवादा में एक शराबी ने बीच सड़क पर दोनों हाथों में तमंचा लेकर जमकर हंगामा किया। घटना नवादा शहर के पुरानी जेल रोड की है, जहां मंगलवार को दिनदहाड़े नशे की हालत में रहे एक युवक द्वारा हथियार लहराया जा रहा था। दोनों हाथ में हथियार लेकर युवक सभी को दिखा रहा था। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस संबंध में सूचना दी। सूचना मिलने के बाद खुद सदर DSP उपेंद्र प्रसाद दल बल के साथ पहुंचे और हथियार लहरा रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद लोगों में आक्रोश है।

युवक की मुंह से शराब की तेज दुर्गंध् आ रही थी। पुलिस ने युवक के पास से दो पिस्टल बरामद की है। पुलिस के अनुसार, मंगलवार दोपहर स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिली कि एक युवक शराब के नशे में हथियार लहराते हुए जमकर हंगामा कर रहा है। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक का नाम रॉकी मांझी है। उससे पूछताछ चल रही है। पता लगाया जा रहा है कि उसने शराब कहां पी और किससे खरीदी। नवादा पुलिस जिले में पूर्ण शराबबंदी लागू करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। स्थानीय लोगों की सूचना के आधार शराब माफिया के खिलाफ अहम सुराग हाथ लगे हैं। छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

घटना के बाद स्थानीय लोग गुस्से में हैं। उनका कहना है कि लॉकडाउन के बावजूद जिले में धड़ल्ले से शराब की बिक्री हो रही है। माफिया आसानी से शराब की होम डिलेवरी कर रहे हैं। मंगलवार को दिनदहाड़े एक युवक शराब के नशे में हथियार लहरा रहा था। गनीमत रही कि उसने फायरिंग नहीं की। वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था। युवक किस मकसद से हथियार लेकर निकला था, यह जांच का विषय है।

खबरें और भी हैं...